Wednesday, December 7, 2022
HomeTVएक हजारों में मेरी बहना TV शोज की फेमस 'बा' तरला जोशी...

एक हजारों में मेरी बहना TV शोज की फेमस ‘बा’ तरला जोशी का हुआ निधन,, निया शर्मा ने जताया दुख

एक हजारों में मेरी बहन है फेम एक्ट्रेस तरला जोशी का निधन हो गया है। उन्होंने कई शोज में बा का रोल अदा किया है। उनकी मौत किस कारण से हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस निया शर्मा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। निया शर्मा ने तरला जोशी के साथ कई फोटोज भी शेयर की हैं।

एक हजारों में मेरी बहन है फेम एक्ट्रेस तरला जोशी का निधन हो गया है। उन्होंने कई शोज में बा का रोल अदा किया है। उनकी मौत किस कारण से हुई इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। एक्ट्रेस निया शर्मा ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। निया शर्मा ने तरला जोशी के साथ कई फोटोज भी शेयर की हैं। वर्क फ्रंट पर तरला जोशी को साराभाई वर्सेज साराभाई और बंदिनी जैसे शोज में देखा गया।

बंदिनी में वो वसुधा बेन के रोल में थीं। तो वहीं साराभाई वर्सेज साराभाई में वो इंद्रवदन की मां के किरदार में नजर आईं। बा के किरदार में तरला जोशी को पसंद किया गया। निया ने तरला जोशी के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- RIP बड़ी बीजी, आप बहुत याद आएंगी। दूसरे फोटो के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी बनाए हैं। एक फोटोज के कैप्शन में निया ने लिखा- तरला जी आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगी।

फोटोज में एक्टर अंजू महेंद्रू और दिव्यज्योति शर्मा भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में तरला जोशी संग निया की क्यूट बॉन्डिंग देखी जा सकती है। बता दें कि निया शर्मा ने शो एक हजारों में मेरी बहना है में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसमें क्रिस्टल डिसूजा भी लीड रोल में थीं। शो में निया मानवी के रोल में थीं तो तरला बड़ी बीजी के किरदार में नजर आई थी। ये शो काफी हिट हुआ था।

RELATED ARTICLES

Most Popular