Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodनेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने बर्थडे पर दिया शानदार सरप्राइज, सामने आई...

नेहा कक्कड़ को रोहनप्रीत ने बर्थडे पर दिया शानदार सरप्राइज, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

नेहा कक्कड़ की गिनती देश की टॉप ब्यूटीफुल और टैलेंटेड सिंगर्स में की जाती है। नेहा ने काफी यंग एज में अपना सिंगिंग का करियर शुरू किया था और पिछले कुछ सालों में वो लगातार खुद को निखार कर सिंगिंग की दुनिया की सुपरस्टार बन गई हैं।

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ की गिनती देश की टॉप ब्यूटीफुल और टैलेंटेड सिंगर्स में की जाती है। नेहा ने काफी यंग एज में अपना सिंगिंग का करियर शुरू किया था और पिछले कुछ सालों में वो लगातार खुद को निखार कर सिंगिंग की दुनिया की सुपरस्टार बन गई हैं। गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ अपनी शादी के बाद काफी चर्चाओं में बनी रही थी। तो वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही सिंगर नेहा कक्कड़ ने 6 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने उन्हें ढेर सारे सरप्राइज दिए हैं। मालूम हो, सिंगर 24 अक्टूबर 2021 को बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधी थीं।

रोहनप्रीत नेहा के बर्थडे पर खूबसूरत डेकोरेशन करवाई थी। इस फोटो में देखा जा सकता है टेबल पर खूब सारे केक, बलून, और नेहु का टैग भी लगा हुआ है। इस पिक्चर को देख हम अंदाजा लगा सकते हैं कि नेहा बेहद ही खुश हुई होंगी।

&

;

इससे पहले रोहनप्रीत ने नेहा को विश करते हुए एक पिक्चर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ नेहा भी नजर आ रही थीं फोटो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा, “हे माय लव माय क्वीन एंड द नेहा कक्कड़👸🏻❤️ आज तुम्हारा जन्मदिन है🎂 मुझे कहना है कि जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर दिन, मैं इसे ज्यादा केयर करूंगा।

नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वह वे सारे सरप्राइज दिखती नजर आ रही हैं जो रोहनप्रीत ने उन्हें दिए हैं। आपको बता दें ये तस्वीरें रोहनप्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है दोनों ही ब्लैक आउटफिट में काफी शानदार लग रहे हैं। नेहा और रोहनप्रीत अक्सर एक दूसरे संग कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों की बॉन्डिंग भी फैंस को बेहद लुभाती है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है नेहा और रोहन एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं, वहीं कपल कैमरे की ओर पोज भी दे रहे हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा, “मेरे साथ तुम्हारा पहला जन्मदिन.. काश मैं तुम्हें और भी बहुत कुछ दे पाता.. 🥰 .जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी !! मेरी क्वीन @nehakakkar 👸🏻❤️

 

RELATED ARTICLES

Most Popular