Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodतापसी बनी निर्मात्री, ब्यॉयफ्रेंड ने कहा फ्री में करूंगा फिल्म

तापसी बनी निर्मात्री, ब्यॉयफ्रेंड ने कहा फ्री में करूंगा फिल्म

तापसी पन्नू अब निर्माता बन गई हैं। अभिनेत्री ने निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर आउटसाइडर्स फिल्म्स नाम से अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा की। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट में तापसी ने कहा कि उन्हें निर्माता बनने के लिए किस बात ने प्रेरित किया और अपने पहले प्रोडक्शन – ब्लर की भी घोषणा की। उनके प्रेमी और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो ने उनके पोस्ट पर टिप्पणी किया कि “मैं एक फिल्म मुफ्त में करूंगा।”

वहीं अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा करते हुए अपनी पहली पोस्ट में तापसी ने लिखा, “मैंने कभी मसहूर हस्ती बनने का सपना नहीं देखा था, मैं हमेशा उन सभी का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे और मेरे काम पर इतना प्यार और विश्वास दिखाया।
मुझे शुभकामनाएं दें और मैं सर्वश्रेष्ठ करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा करती हूं। अब एक निर्माता के रूप में “आउटसाइडर फिल्म्स” के जरीए जीवन का एक नया अध्याय लिखना है।

अजय बहल करेंगे निर्देशित

अपनी दोस्त और निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ काम करने पर खुशी व्यक्त करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा,यह सब उनके विश्वास के कारण शुरू हुआ। तापसी पन्नू और प्रांजल खंडड़िया की प्रोडक्शन कंपनी का पहला प्रोजेक्ट अजय बहल द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो सेक्शन 375 और बी.ए. जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। ब्लर शीर्षक वाली फिल्म में तापसी पन्नू की भूमिका होगी, जो 2022 में रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular