Friday, April 26, 2024
HomeSouthएक्ट्रेस चंद्रिका रवि ने बोल्डनेस से लगाया तड़का, फोटोशूट देखकर रह जाएंगे...

एक्ट्रेस चंद्रिका रवि ने बोल्डनेस से लगाया तड़का, फोटोशूट देखकर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली। साउथ इंडियन एक्ट्रेस चंद्रिका रवि हमेशा अपनी अदाओं से लोगों कि बीच चर्चाओं में बनी रहती है। खासकर अपनी बोल्ड फोटो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर से एक्ट्रेस चंद्रिका रवि की बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें मॉडर्न सिल्क स्मिता बुलाते हैं। कहीं आपने मिस तो नहीं कर दी चंद्रिका की लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो। आपको बता दें कि चंद्रिका रवि ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘सेई’ से की मगर इस फिल्म से पहले उनकी एक और तमिल फिल्म ‘Iruttu Araiyil Murattu Kuththu’ रिलीज हो गई जिसमें उन्होंने भूत का कैरेक्टर प्ले किया था।

साल 2019 में चंद्रिका रवि की एक और तमिल फिल्म ‘Un Kadhal Irundhal’ रिलीज हुई थी जिसमें श्रीकांत और चंद्रिका लीड रोल में थे। 2019 में ही एक तेलुगू फिल्म ‘Chikati Gadilo Chithakotudu’ में चंद्रिका का गेस्ट अपीयरेंस देखने को मिला था। कई लोग चंद्रिका रवि की तुलना पुराने वक्त की तमिल एक्ट्रेस सिल्क स्मिता से भी करते हैं। चंद्रिका की बोल्ड इमेज के लिए उन्हें मॉडर्न सिल्क स्मिता कहा जाता है।

चंद्रिका रवि के पिता केरल के थे जबकि मां तमिलनाडु की थीं। चंद्रिका का जन्म ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुआ था और उन्होंने पढ़ाई भी वहीं से की। उसके बाद उन्होंने अमेरिका से एक्टिंग की पढ़ाई की। कम लोग जानते होंगे कि चंद्रिका रवि ने डांसिंग की ट्रेनिंग 3 साल से लेना शुरू कर दिया था। फिर एक्टिंग सीखने के बाद वो मॉडलिंग और थिएटर से जुड़ गई थीं। साल 2012 में चंद्रिका मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया और मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अलावा साल 2014 में चंद्रिका रवि ने मिस मैक्सिम इंडिया का भी खिताब जीता है।

साउथ इंडियन एक्ट्रेस चंद्रिका रवि ने साउथ सिनेमा में अपनी काफी पहचान बना ली है। उनका ग्लैमरस अंदाज सभी से तारीफें बटोरता है। ऑस्ट्रेलियाई मूल की चंद्रिका रवि साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया से ही की और फिर साउथ इंडियन फिल्मों में किस्मत आजमाने आ गईं। आज चंद्रिका रवि के फैंस सिर्फ साउथ इंडिया में ही नहीं, देश के अन्य भागों में भी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज को अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जहां उन्हें 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वैसे तो चंद्रिका रवि का स्टाइल ही ऐसा है कि उनकी हर फोटो सुर्खियां बटोरती है लेकिन एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोज सबसे ज्यादा वायरल होती हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular