Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodइस बड़े बजट कि फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे संजय-शाहरुख

इस बड़े बजट कि फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे संजय-शाहरुख

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में है। शाहरुख की अगली फिल्म पठान को लेकर किंग खान सुर्खियों में है।शाहरुख भी इस फिल्म को लेकर व्यस्त है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इस फिल्म को यशराज बैनर तले बनाया जा रहा है। शाहरुख काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। ऐसे में शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

पठान फिल्म के अलावा शाहरुख खान और भी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे है। जिनमें राजकुमार हिरानी और एटली की अपकमिंग फिल्में मुख्य है। शाहरुख खान जल्द ही एक ऐसी फिल्म करने जा रहे है जिनमें उनके साथ संजय दत्त नजर आएंगे। हालांकि संजय दत्त शाहरुख खान की दो फिल्मों में कैमियो का रोल निभाते नजर आए है। संजय शाहरुख की फिल्म रावण और ओम शांति ओम में कैमियो करते दिखे। पर कभी भी पूरी फिल्म में साथ काम करते नजर नहीं आए है। लेकिन अब दोनों एक साथ एक बड़े बजट की फिल्म में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म के वायकॉम 18 बैनर तले बनाया जाएगा। जल्द ही इस फिल्म का ऐलान किया जा सकता है।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म KGF 2 और शमशेरा में नजर आएगा। इन दोनों फिल्मों में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। दोनों ही फिल्म में संजय दत्त अलग लुक्स में दिखेंगे। फैंस को भी संजय का अलग अंदाज खूब पसंद आता है। देखना दिलचस्प होगा संजू बाबा और किंग खान को एक साथ एक फिल्म में स्क्रीन शेयर करते।

RELATED ARTICLES

Most Popular