Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodबोल्ड फिल्मों की एक्ट्रेस थी मान्यता दत्त, संजय दत्त ने बदनामी के...

बोल्ड फिल्मों की एक्ट्रेस थी मान्यता दत्त, संजय दत्त ने बदनामी के डर से किया कुछ ऐसा

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री के संजू बाबा यानि की संजय दत्त ने एक नहीं बल्कि तीन-तीन शादियां की थी। शादियों के अलावा संजू बाबा के कई एक्सट्रॉ अफेयर भी रहे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसों के साथ उनका नाम जुड़ा। शराब और ड्रग्स की लत के साथ-साथ एक वक्त ऐसा भी हुआ जब संजू बाबा का नाम आंतकी संगठन के साथ भी जुड़ गया था। अपनी बुरी लतों को छोड़ने के बाद उनकी जिंदगी में एंट्री हुई मान्यता दत्त की। मान्यता दत्त उनकी तीसरी और अंतिम पत्नी है।

संजू बाबा और मान्यता दत्त की जोड़ी को फैंस को काफी पंसद है और वो इन्हें अपनी आइडल जोड़ी मानते हैं।
एक दूसरे को लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद संजू बाबा और मान्यता दत्त ने एक दूसरे के साथ साल 2008 में शादी रचाई थी। दोनों के दो जुड़वे बच्चे शाहरान और इकरा हैं। संजू बाबा का कहना है कि जब भी मान्यता उनके साथ होती है, तो किसी भी परेशानी का हल आसानी से निकल जाता है।

मान्यता का साथ उन्हें शक्ति देता है। आपको बता दें कि एक ऐसा वक्त भी था जब मान्यता दत्त बोल्ड फिल्मों की एक्ट्रेस थी। उन्हें शुरूआत से ही फिल्मों में काम करने की काफी दिलचस्पी थी। मान्यता को काफी मुश्किलों के बाद प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में एक आइटम सॉन्ग करने का मौका मिला था और इसी से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली। लेकिन मान्यता को कभी मशहूर फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला।

उन्हें गंगाजल के आइटम सॉन्ग के बाद बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों के मौके मिलने लगे। मान्यता ने अपने करियर में साल 2005 में लव लाइक अस नाम की बी ग्रेड फिल्म में काम किया था। जब मान्यता की जिंदगी में संजू बाबा की एंट्री हुई तो मान्यता को इस फिल्म में काम करने का अफसोस होने लगा। शादी के बाद मान्यता ने संजू बाबा से ये बात कही। संजू बाबा को जब पता चला कि मान्यता ने बी ग्रेड फिल्म में काम किया है, तो उन्होंने बदनामी के डर से फिल्म लव लाइक अस के राइट्स को 20 लाख रुपए देकर खरीद लिए थे। यही नहीं संजू बाबा ने बाजार से इस फिल्म की सभी सीडी और डीवीडी को भी हटवाने का प्रयत्न किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular