Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodखून से सना सिर, आंखों में आंसू, रो-रोकर निशा रावल ने बताया...

खून से सना सिर, आंखों में आंसू, रो-रोकर निशा रावल ने बताया करण संग टूटे रिश्ते का सच

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल की शादी के टूटने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं।

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल की शादी के टूटने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। 31 मई को देर रात निशा रावल ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने करण पर उनके साथ मारपीट करने का इल्जाम लगाया था। निशा का कहना था कि करण उनके साथ बदतमीजी करते थे और खरी-खोटी सुनाते थे। बात ज्यादा आगे बढ़ने के बाद जब करण ने एक्ट्रेस पर हाथ उठाया तो उन्होंने पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराना सही समझा। 31 मई को करण को गिरफ्तार किया गया था और 1 जून को उन्हें जमानत मिल गई है। दोनों की शादी की कॉन्ट्रोवर्सी तेजी से सुर्खियां बटोर रही है। अब निशा रावल हाल ही में अपने घर के बाहर मीडिया से रूबरू हुईं। सोशल मीडिया पर निशा की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें उनके माथे पर चोट लगी साफ नजर आ रही है।

मीडिया संग बातचीत करने और पूरा मामले बताते हुए निशा रावल रोती भी नजर आईं। माथे पर बैंडेज लगी नजर आ रही है। निशा कहती नजर आईं कि करण की आज की इमेज और आज से 14 साल की इमेज में कोई बदलाव नहीं आया है। चूंकि स्क्रीन और फैंस के बीच उनकी इमेज एक आदर्श लड़के की रही है तो मैंने भी कोशिश की है कि उनकी इमेज बनी रही। क्योंकि इससे उनके करियर पर असर पड़ता। वह हर बार गलती करते थे और कहते थे कि ऐसी गलती नहीं होगी।

मैंने करण से बात करते हुए कहा कि इस रिश्ते को खत्म करते हैं तो करण भी इस बात से राजी हो गए। हमने अपने-अपने लॉयर हायर किए। वो चंडीगढ़ से आने के बाद क्वांरटीन थे। कल जाकर रात को हमारी बहस हुई। वह हमेशा मुझे फिजिकली, मेंटली और इमोशनली अब्यूज करते रहे हैं, अब मुझे लगता है कि मुझे स्टैंड लेना चाहिए था। मेरे भाई पिछले चार दिनों से रिश्ते को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। कल रात को उन्होंने कहा कि मुझे तुम्हारी शक्ल पसंद नहीं है मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहता। मैंने उनसे कहा कि तुम्हें बात करने की जरूरत है। पुलिस को सारा स्टेटमेंट दे दिया है। उन्होंने मेरी सारी जूलरी ले ली है। रही बात एलि‍मनी की, मैंने उनसे यही कहा कि आप पर भी भार न आए, हमारे ऊपर भार न आए। इस घर के लिए मेरे और करण के साथ काविश के पैसे भी लगाए हैं। घर सात साल पहले लिया था, पिछले साल ईएमआई के लिए उन्होंने मुझसे सारी जूलरी और काविश के पैसे लिए थे।

करण ने मुझे पहली बार नहीं, इससे पहले भी कई बार मार चुके हैं। वह एक्टर हैं, तो उन्हें पता है कौन से रूम में कैमरा और कहां नजर नहीं आना चाहिए। कितनी बार मेरे आंखों में काले घेरे पड़े हैं और चोंटे खाई हैं, जिसका हिसाब नहीं है। मैंने उन्हें नहीं छोड़ा, क्योंकि मैं उनसे प्यार करती थी। आज भी मैं उनसे प्यार करती हूं, तभी तो उनका अफेयर होने के बावजूद मैं थप्पड़ खा रही हूं। आज मैं यहां आई हूं, क्योंकि मैं अपने बेटे काविश के लिए बुरा उदाहरण नहीं बनना चाहती। मैं अपने बेटे के लिए करण जैसा पिता नहीं चाहती। कल उसने मुझे मारा और मेरा गला दबाने की कोशिश की है। कल सब लोग घर पर थे, मेरी मां, विक्की और हाउस हेल्प थी। शुक्र है काविश उस वक्त नहीं था। मैंने कॉल किया था पुलिस को और पुलिस आकर उन्हें ले गई। वहां मैं फिर अपने वकील के साथ गई।

करण के बाइपोलर वाले आरोप पर निशा कहती हैं, करण ने जो कहा है, वह अपने बचाव के लिए कहेंगे ही न यह मेरे लिए शॉकिंग नहीं है। मैं अपना सिर क्यों फोडूंगी, मैं एक एक्टर हूं अपने चेहरे से मुझे प्यार है। मेरा एक बच्चा है, मैं क्यों रिस्क लूंगी। मैं डायग्नॉस हूं बाइपॉलर से. लेकिन मैं पागल नहीं हूं। 2014 सितंबर में मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और बच्चा खोया था। इसी बीच हस्बैंड आपको मार रहे हैं। तो मैं डॉक्टर से जाकर मिली, मेंटल हेल्थ से अवेयरनेस बहुत जरूरी है। मैं करण की वजह से डिप्रेशन में चली गई थी। बच्चे की जिम्मेदारी मैं लूंगी। मुझे नहीं लगता कि करण बच्चे की कस्टडी में इंट्रेस्टेड हैं। मैंने जब पूछा कि अगर काविश तुम्हारे पास रहता है, तो क्या करोगे। उन्होंने दो टूक सा जवाब देते हुए कहा कि मैं शूटिंग के वक्त इसे पापा-मम्मी के पास दिल्ली छोड़कर आऊंगा। आप ही बताएं, हमारी तो बच्चे की कस्टडी को लेकर कोई बहस ही नहीं हुई। वह चाहते ही नहीं हैं काविश के साथ रहना।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular