Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शादी के सवाल पर भाईजान...

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने शादी के सवाल पर भाईजान से की अपनी तुलना, बोलीं – ‘वहां उन्हें सताते हो और यहां मुझे’

मुंबई। राखी सावंत अपने नए -नए ड्रामा को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हर बात को बेबाकी से रखनी की अदा भी उनके फैंस को काफी भाति है। तभी तो राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। यूं ही नहीं उनको बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। गौरतलब है कि राखी सावंत जहां भी जाती है अपनी बातों और अपनी यूनिक अदाओं से लोगों का जमकर मनोरंजन भी कराती है।फिर चाहे वह किसी शो में हों या पैपराजी से बात कर रही हों। अपने मजाकिया अंदाज से अक्सर वह लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 14 में भी ऐसा ही करती नजर आई थीं। शो में उनके अलग-अलग अवतार देखने को मिले थे। जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रहीं।


इसके अलावा राखी सावंत अपनी शादी को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही हैं। जब भी राखी सावंत से उनकी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, वह नए-नए खुलासे करती हैं। अब एक बार फिर उनसे शादी को लेकर जब एक पैपराजी ने सवाल किया तो राखी ने सलमान खान से अपनी तुलना कर डाली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


दरअसल, हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। पिंक ड्रेस में राखी को अपने गाने पर जमकर झूमते देखा जा सकता है। इसी कार्यक्रम के बाद एक पैपराजी राखी से सवाल करता है। शादी का सवाल सुनते ही राखी कहती हैं- ‘बेबी तुम ऐसे सवाल क्यों पूछती हो। तुम्हें मैं कुंवारी अच्छी नहीं लगती क्या?’

राखी आगे कहती हैं- ‘वहां आप सलमान खान जी को भी सताते हो और यहां मुझे भी सताते हो। शादी करो, शादी करो। नहीं करनी शादी। क्या मिलेगा शादी करके भी। मुझे तो क्या मिला?’ बता दें, बिग बॉस के बाद राखी लगातार चर्चा में हैं। शो में उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए थे। जहां उन्होंने बताया था कि उनके पति रितेश इस बात से भी नाराज हैं कि उन्होंने सबके सामने अपनी शादी का खुलासा कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular