Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodछोटी जगह से आई ऋषिका सिंह चंदेल ने टेलीविजन की दुनियां मचाया...

छोटी जगह से आई ऋषिका सिंह चंदेल ने टेलीविजन की दुनियां मचाया हंगामा, कई सीरियल में कर चुकी हैं काम

मुंबई। टेलीविजन की दुनिया में नाम कमाना और वहां पर जगह बनाना आसान नहीं होता है। लेकिन कई एक्टर-एक्ट्रेस ऐसी भी है जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से कई दिग्गजों को टक्कर दी है। दरअसल कहा जाता है कि एक्टिंग में दम हो तो छोटे शहर से आए कलाकार भी अपना लोहा मनवा सकते हैं। ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं, जहां छोटे कसबे या गांव से मायानगरी मुंबई जाकर एक्टर्स ने अपनी पहचान बनी है। छोटे शहर की लड़कियों में भी टैलेंट की भरमार है, क्योंकि कला जहग देख कर नहीं मिलती है, वो ईश्वर की देन होती है।


ऐसा ही एक और नाम सामने आया है, जिसने अपनी मेहनत से नई दुनियां गढ़ ली है। यहां बात हो रही है बिहार की बेटी ऋषिका सिंह चंदेल की। ऋषिका बिहार के छपरा जिले की रहने की रहने वाली हैं और इन दिनों टेलीविजन की दुनियां में छाई हुई हैं। ऋषिका की दूरदर्शन पर ‘नई सोच’ नाम के सीरियल में दिखाई दे रही हैं. इसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। इसके अलावा वो इस समय एक और सीरियल की भी शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनका लीड रोल होगा।

बता दें उन्होंने सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में भी काम किया है। इसके साथ ही ‘ सावधान इंडिया’, सीआईडी’, ‘क्राइम पेट्रोल’, विद्या जैसे कई नामी कार्यक्रमों में भी काम किया है। लेकिन ‘नई सोच’ सीरियल के साथ उन्हें अलग पहचान मिल रही है। इसी कारण ऋषिका सिंह चंदेल टीवी की दुनियां में चमक रही हैं। आज वो किसी परिचय के लिए मोहताज नहीं है और बिहार का नाम मुंबई में खूब रौशन कर रही हैं।

बता दें ऋषिका सिंह एक्टिंग की दुनियां में तो फेमस हो ही रही हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट बताता है कि स्टार बनने से पहले ही वो अपनी सोशल इमेज को लेकर कितना ध्यान दे रही हैं। ऋषिका को ग्लैमरस के साथ सादगी भरा ड्रेसिंग सेंस पसंद है। बताया जा रहा है कि सीरियल ऑन एयर होने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है। वो जितनी खूबसूरत वेस्टर्न ड्रेस में लगती है, उतनी ही ग्लैमरस ट्रेडिशनल ड्रेस में भी नजर आती हैं। यही कारण है कि वो हर तरह के रोल में फिट बैठ रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular