Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodवायरल हुई टेनिस स्टार लिएंडर पेस और किम शर्मा की तस्वीर,साथ में...

वायरल हुई टेनिस स्टार लिएंडर पेस और किम शर्मा की तस्वीर,साथ में आएं नजर

एक्ट्रेस किम शर्मा के भारत लौटते ही उनका नाम किसी ना किसी के साथ जोड़ा जाता रहा है। एक बार फिर किम शर्मा सुर्खियो में है। दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक प्राइवेट फोटो काफी वायरल हो रहा है। गलती से उनकी कुछ तस्वीर बाहर आ गई है। जिसके बाद किम शर्मा का नया रिलेशनशिप भी चर्चे में आ गया है।

बता दे कि लिएंडर पेस और किम शर्मा दोनों की ही लाइफ काफी चर्चे में रही है। खासकर दोनों की पर्सनल लाइफ ने सुर्खियां बटोरा है। एक बार फिर से दोनों सुर्खियों में है। इस बार दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए है।

दरअसल किम शर्मा और टेनिस स्टार लिएंडर पेस की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में दोनों एक साथ गोवा में छुट्टियां मनाते नजर आ रहे हैं। जिस होटल में किम शर्मा और लिएंडर पेस ठहरे थे उस होटल ने ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर दोनों की प्राइवेट तस्वीरें पोस्ट कर दी है। होटल ने तस्वीर शेयर कर लिखा कि उनके मेहमान ये दो खास सेलेब्रिटी हैं।

एक तस्वीर में लिएंडर पेस और किम शर्मा एक साथ खाना खाते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ पोज देते हुए तस्वीर क्लिक कराते नजर आ रहे है।जिसके बाद से ये तस्वीर तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है।अब इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस जानना चाहते है कि वाकई दोनों रिलेशनशिप में है।

RELATED ARTICLES

Most Popular