Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodअनिता ने शेयर की बेटे आरव के साथ फोटो, देखें तस्वीरें

अनिता ने शेयर की बेटे आरव के साथ फोटो, देखें तस्वीरें

नागिन फेम अनीता हसनंदानी इन दिनों मां बनने की खुशी मना रही हैं, उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन फोटो और वीडियो से भरी पड़ी है। कुछ महीने पहले मां बनीं अभिनेत्री अपने बेटे आरव रेड्डी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। माँ-बेटे की ये जोड़ी काफी क्यूट है। खूबसूरत ड्रेस पहने अनीता तस्वीरों में ग्लो कर रही हैं। दूसरी ओर आरव एक चेकर्ड जंपसूट में फैशनेबल लग रहे हैं।

पहली तस्वीर में अनीता स्माइल करती हुई अपनी बाहों में आरव को पकड़े दिख रही हैं। अनीता ने कैप्शन में दिल को इमोजी शेयर किया है। वहीं इस पोस्ट पर अनीता के पति उद्यमी रोहित रेड्डी ने भी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री गौहर खान ने कमेंट किया है, “माशा अल्लाह, प्यारी।


ये है मोहब्बतें शो में अनीता के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने भी दिल वाला इमोजी शेयर किया है । अनीता की ये है मोहब्बतें के सह-कलाकार करण पटेल से शादी करने वाली अभिनेत्री अंकिता भार्गव पटेल ने कहा, ” प्यारी।” अभिनेत्री माही विज ने टिप्पणी की कि आरवव अपने पिता से कैसे मिलते-जुलते हैं और उन्होंने लिखा, “छोटा रोहित। इससे पहले अनीता ने एक और वीडियो साझा किया था, जिसमें वह आरव के साथ गुनगुनाती नजर आ रही है।

अनीता हसनंदानी ने अक्टूबर 2013 में रोहित रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस जोड़े ने इस साल 9 फरवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अनीता को काव्यांजलि, ये है मोहब्बतें, कभी सौतन कभी सहेली और नागिन जैसे टेलीविजन शो में अपने काम के लिए जाना जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular