Wednesday, July 24, 2024
HomeHollywoodसिंगर सारा हार्डिंग का निधन, ब्रेस्ट कैंसर से थीं पीड़ित

सिंगर सारा हार्डिंग का निधन, ब्रेस्ट कैंसर से थीं पीड़ित

नई दिल्ली। ‘गर्ल्स अलाउड’ की सिंगर सारा हार्डिंग की ब्रेस्ट कैंसर के चलते 39 साल की उम्र में निधन हो गया है। सिंगर की मां ने इस दुखद घटना का ऐलान किया है। सिंगर की मां मैरी ने अपनी बेटी को ‘एक शाइनिंग स्टार’ बताते हुए इंस्टाग्राम पर इस खबर की जानकारी दी। इस साल की शुरुआत में हार्डिंग ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि वे अगला क्रिसमस नहीं देख पाएंगी। बीबीसी में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, सारा ने पिछले साल अगस्त में बताया था कि वे इस बीमारी से पीड़ित हैं, जो उनके शरीर के दूसरे हिस्सों में फैल गई थी।

सारा हार्डिंग को 2002 में एक आईटीवी टैलेंट शो ‘पॉपस्टार: द राइवल्स’ से लोकप्रियता मिली थी. इस शो का मकसद एक गर्ल बैंड और बॉय बैंड को खोजना था। सिंगर तब फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। यहां से उनका बैंड ‘गर्ल्स अलाउड’ वजूद में आया, जिसमें उन्हें निकोला रॉबर्ट्स, नादिन कोयल, किम्बरली वॉल्श और चेरिल कोल का साथ मिला। इस बैंड ग्रुप को कई यूके हिट मिले, जिनमें ‘साउंड ऑफ द अंडरग्राउंड’, ‘द प्रॉमिस’, ‘लव मशीन’ और ‘जंप और कॉल द शॉट्स’ शामिल हैं। यह 2012 में फिर साथ आया। उन्होंने 2013 में अपने अलग होने की घोषणा की।

हार्डिंग की एक ब्लैक-एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए, उनकी मां ने लिखा है, ‘मैं आज गहरे दुख के साथ यह खबर शेयर कर रही हूं कि मेरी खूबसूरत बेटी सारा का दुखद निधन हो गया है। आप में से कई लोगों को सारा की कैंसर से लड़ाई के बारे में पता होगा। वे इससे आखिरी तक मजबूती के साथ जूझती रही थीं। वे आज सुबह शांति के साथ इस दुनिया से चली गईं।’

RELATED ARTICLES

Most Popular