Thursday, March 28, 2024
HomeUncategorizedBigg Boss OTT के घर से बाहर हुई निया शर्मा, 24 घंटे...

Bigg Boss OTT के घर से बाहर हुई निया शर्मा, 24 घंटे के अंदर ही खत्म हुआ सफर

मुंबई। टीवी की हॉट एंड टॉप एक्‍ट्रेस न‍िया शर्मा ने कुछ टाइम पहले ही बिग बॉस ओटीटी के घर में धमाकेदार एंट्री की है। निया की एंट्री से लगा था कि वो हॉउस में धमाका मचाएंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। और उनको 24 घंटे के अंदर ही बाहर होना पड़ा। दरअसल न‍िया शर्मा इस शो में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री बनकर आई हैं और उनके आते ही बिग बॉस ने घर के बाकी कंटेस्‍टेंट पर नया बम फोड़ द‍िया था। घर के भीतर आते ही बिग बॉस ने न‍िया को घर की नई बॉस लेडी घोषित कर द‍िया। लेकिन अब लगता है कि निया को इन घरवालों से विदा लेना होगा और बिग बॉस ओटीटी का घर छोड़ना पड़ेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


वहीं दूसरी ओर बिग बॉस का ये फैसला सुनने के बाद सभी घरवाले चौंक जाते हैं। निया के जाने का सबसे बड़ा दुख प्रतीक सहजपाल को होता है। प्रतीक इस अनाउंसमेंट के बाद काफी हैरान दिखते हैं। आपको बता दें, न‍िया के आते ही घर के लोगों में हलचल मच गई थी और हर कोई ये जानने की कोशिश कर रहा था कि आखिर घर से बाहर की दुनिया में क्‍या चल रहा है और न‍िया घर में क्‍या करने वाली हैं। वहीं घर के लड़के न‍िया की होटनेस पर बात करते हुए नजर आए थे।

हाल ही में सोशल मीडिया पर निया शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस निया को घर से बेघर होने की बात कह रहे हैं। बिग बॉस कहते हैं कि निया की अवधि इस घर में समाप्त हो गई है और वह बस इतने समय के लिए ही घर में आई थीं। अब निया को घर से बाहर जाना होगा। बिग बॉस के इस फैसले से सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं। इस फैसले के दौरान निया शर्मा काफी इमोशनल दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें इस घर में घरवालों के साथ काफी मजा आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular