Friday, April 19, 2024
HomeTVएक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शेयर की इतनी बोल्ड फोटो, देखकर फैंस के...

एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने शेयर की इतनी बोल्ड फोटो, देखकर फैंस के छूटेंगे पसीने

मुंबई। इन दिनों टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना वेकेशन के मूड में हैं। सुरभि चंदना ने अपनी कातिलाना आदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा रहीं है। फैन्स ही नहीं टीवी सितारें भी जानकर तारीफ कर रहें है। सुरभि चंदना फिलहाल मॉलदीव में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं। सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

इन तस्वीरों में वह काफी कूल अंदाज में दिख रही हैं। सुरभि चंदना ने तस्वीरों में काफी बोल्ड ड्रेस पहना हुआ है। यहां एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस के इसे पोस्ट करने के चंद घंटों में ही उनके फैंस तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस सुरभि चंदना इस तस्वीर में पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। सुरभि इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यहां एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। कुछ देर पहले ही सुरभि ने इन तस्वीरों को शेयर किया है।

फैंस ये फोटो देख एक्ट्रेस पर फिदा हो रहे हैं। सुरभि इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी इन तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों के साथ-साथ उनके दोस्तों और को-स्टार्स ने भी कमेंट किए हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular