Wednesday, December 7, 2022
HomeBhojpuri Cinemaखेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया तहलका, फैंस को खूब...

खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया तहलका, फैंस को खूब भाई देवर-भाभी की केमिस्ट्री!

भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव के गाना आते ही वायरल हो जाता है। बता दें कि उनकी अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। अब खेसारी लाल यादव का नया गाना आए और उनके फैंस उसको सुने न ऐसा भला हो सकता है क्या। दरअसल खेसारी लाल यादव के कई गाने आएं जिन्होंने सोशल मीडिया से लेकर उनके फैंस के दिलों तक में तहलका मचा देते है अब इसी कड़ी में एक खेसारी लाल यादव के गाने ने टहला मचा रखा है।

खेसारी लाल यादव का नया बोलबम गीत ‘देवर जी ले चली’रिलीज किया जा चुका है. ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. इसे रिलीज होने के बाद देखते ही देखते लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में ‘देवर-भाभी’ के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो वायरल हो चुका है.

मालूम हो कि इससे पहले खेसारी लाल यादव ने राजेश खन्ना और मुमताज का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ का भोजपुरी वर्जन गाया था. उनका ये गाना भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनका ये गाना 29 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अभी तक इसे सात मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं ये सॉन्ग अभी यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे खेसारी के साथ शिल्पी राजने अपनी आवाज दी है और श्वेता महारा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स अजित मंडल ने लिखे हैं और म्यूजिक शुभम राज ने दिए हैं. इस गाने का म्यूजिक कमाल का है.

बोलबम गीत ‘देवर जी ले चली’ के वीडियो में ‘देवर-भाभी’ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें भाभी के रोल में एक्ट्रेस खेसारी से उसे देवघर ले जाने की गुजारिश करती दिख रही है. लेकिन एक्टर उसे मना कर रहे हैं और ‘भइया’ की दुहाई देते दिख रहे हैं. बता दें कि गाने को खेसारी लाल यादव और सोना सिंह ने गाया है. वहीं, इसके लिरिक्स संतोष साहिल ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. इस बोलबम गीत को आज ही के दिन रिलीज किया गया है और रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में वीडियो को ढाई लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 28 हजार लोगों ने लाइक किया है. भोले के भक्त और खेसारी फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो को देखने के बाद कमेंट में तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular