Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodकियारा आडवाणी को भाईजान ने दी थी ये सलाह, उनकी GF से...

कियारा आडवाणी को भाईजान ने दी थी ये सलाह, उनकी GF से है एक्ट्रेस का गहरा रिश्ता

 

 

मुंबईः कियारा आडवाणी बारे में भला कौन नहीं जनता है.बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपनी मेहनत और तीखी अदाओं ने फैंस के दिलों में अलग जगह बना ली है.दरअसल आज कियारा आडवाणी के लिए बेहद ही खास अवसर है या यूं कहें कि कियारा आडवाणी के लिए आज का दिन बेहद ही खास है.दरअसल आज कियारा आडवाणी अपना जन्म दिन मना रहीं हुई.कियारा आडवाणी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है. वह बॉलीवुड अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपने बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचानी जाती हैं. कियारा अपने खूबसूरत अंदाज से हमेशा ही चर्चा में छाई रहती हैं. आज कियारा आडवाणी का बर्थडे है, तो चलिए इस खास मौके पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं-

कियारा का सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन जाफरी से गहरा नाता है. दरअसल, शाहीन कियारा की मौसी हैं. शाहीन और कियारा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है.कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, मेरी मां सलमान सर को जानती थीं. दोनों ही बांद्रा में बड़े हुए हैं और दोनों साथ में साइकिलिंग भी करते थे. सलमान सर अक्सर मेरी मां से कहते थे कि मैं एक दिन स्टार बनूंगी.

सिर्फ शाहीन जाफरी से ही नहीं, लेजेंडरी एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दादा मुनी यानी अशोक कुमार से भी गहरा नाता है. कियारा की सौतेली नानी भारती गांगुली अशोक कुमार की बेटी थीं. वहीं कियारा के नाना सईद जाफरी के भाई हैं. एक्ट्रेस के नाना ने दो शादियां की थीं. उनकी पहली पत्नी यानी कियारा की नानी ब्रिटिशर थीं. कियारा की नानी को तलाक देने के बाद उनके नाना ने भारती गांगुली से दूसरी शादी की थी.

कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को मुंबई में हुआ था. कियारा एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता का नाम जगदीप आडवाणी और मां का नाम जेनेविज जाफरी है.बता दें, कियारा का असली नाम कियारा नहीं बल्की आलिया आडवाणी है. लेकिन, बॉलीवुड में एंट्री के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया. क्योंकि, बॉलीवुड में पहले ही आलिया भट्ट एंट्री कर चुकी थीं और काफी बड़ी स्टार बन चुकी थीं. ऐसे में सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी.

हालांकि, नाम बदलने के बाद भी कियारा ने कभी अपना असली नाम नहीं छोड़ा. उनके पासपोर्ट से लेकर तमाम तरह के कानूनी कागजों में भी उनका नाम आलिया आडवाणी ही है. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपने मिडिल नेम के तौर पर अपने असली नाम का इस्तेमाल करती हैं.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular