Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस गौहर खान को मिली थी शादी कैंसिल करने की दी, अब...

एक्ट्रेस गौहर खान को मिली थी शादी कैंसिल करने की दी, अब किया खुलासा

मुंबई। गौहर खान अपनी शादी के बाद से सुर्ख़ियों में बनी हुई है। कभी शादी को लेकर तो कभी हनीमून को लेकर गौहर खान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। अब इसी कड़ी में एक फिर गौहर खान सुर्ख़ियों में नजर आ रही है। आपको बता दें कि शादी के 6 महीने के बाद दोनों मॉस्को हनीमून पर गए थे. शादी के कुछ समय के बाद गौहर वेब सीरीज तांडव में नजर आईं थीं.दरअसल गौहर खान ने हाल ही में शादी के 7 महीने के बाद अपने शौहर जैद दरबार के प्यार, अपने काम और शादी के बीच की तुलना की है. कॉफी टाइम विद ग्रिहा के दौरान गौहर ने अपनी शादी का एक किस्सा बयां किया. उन्होंने बताया कि जैद ने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हारे लिए, तुम्हारे काम का शेड्यूल सब मैनेज कर लूंगा, लेकिन अगर तुम शादी में मेहंदी नहीं लगवाओगी तो मैं शादी नहीं करूंगा. दरअसल, जैद चाहते थे कि गौहर शादी में मेहंदी जरूर लगाएं.

गौहर खान और जैद दरबार की खूबसूरत जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. पिछले साल दोनों ने दिसंबर में निगाह कर एक-दूसरे को हमेशा के लिए कुबूल किया. दोनों का लव अफेयर और फिर शादी, फैंस के लिए प्लेजेंट सरप्राइज था. गौहर-जैद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. शादी के 6 महीने के बाद हाल ही ये जोड़ी हनीमून पर गई, जहां की खूबसूरत तस्वीरों को उन्होंने फैंस के साथ भी साझा किया. लेकिन हाल ही में उन्होंने ये खुलासा किया कि जैद ने कैसे शादी के लिए उनके सामने शर्त रखी थी और उसे पूरा न करने पर निगाह कैंसिल करने तक की बात कह डाली थी.

उन्होंने बताया कि मैं मेहंदी नहीं लगवाना चाह रही थी, क्योंकि शादी के अगले ही दिन मुझे 14 फेरे की शूटिंग के लिए मुंबई निकलना था. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि इस दौरान जैद ने उनका पूरा सपोर्ट किया. वह खुद भी गौहर के साथ उनके शूट के लिए गए थे. गौहर ने इस बारे में बताया था, ‘जैद काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह मेरे साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भी आए क्योंकि हमारी तभी शादी हुई थी और मैं नई नवेली दुल्हन थी.’गौहर खान ने आगे फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, ’14 फेरे में आप जो मेरे हाथों में मेहंदी देखेंगे वो मेरी शादी की है. पता नहीं अल्लाह ने क्या प्लान बनाया, लेकिन शादी के बाद जब मुझे शूटिंग करनी थी, वो सभी सीन्स शादी के ही थे तो मेरे लिए ज्यादा दिक्कत नहीं हुई.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular