Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे निर्देशक हंसल मेहता, सेलेब्स की...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे निर्देशक हंसल मेहता, सेलेब्स की चुप्पी पर उठाया सवाल

मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को पोर्न वीडियो बनाने और विभिन्न ऐप्स पर प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. राज की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा यूजर्स का निशाना बनी हुईं हैं.हंसल मेहता ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने गलत मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर तंज कसा. उन्होंने लिखा- ‘बदनाम करने का यह एक पैटर्न है.


अगर एक फिल्मी व्यक्ति पर आरोप है तो निजता पर हमला, पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, ‘न्यूज’ को बकवास गॉसिप से भरना. यह सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है. यह चुप्पी की कीमत है’.उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को फैसला करने दीजिए? उन्हें गरिमा और प्राइवेसी के साथ रहने दीजिए.

यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग पब्लिक पर्सनालिटीज हैं क्योंकि उन्हें अपना बचाव करने के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है.’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा, उन्होंने लिखा- ‘यह चुप्पी एक तरह का पैटर्न है. अच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करते हैं. जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा सा छा जाता है. उसे बिलकुल अलग कर दिया जाता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आखिर में सच क्या है, नुकसान पहले ही हो चुका है’.

हंसल मेहता सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर देश में चल रहे मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में उन्होंने शिल्पा शेट्टी की ट्रोलिंग, मीडिया रिपोर्ट्स और बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर नाराजगी जाहिर की है.पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स को देखने के बाद मीडिया आउटलेट्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था, लेकिन इस केस में भी कोर्ट से शिल्पा को निराशा हाथ लगी हैं. शिल्पा की ट्रोलिंग, मीडिया रिपोर्ट्स और बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर निर्देशक हंसल मेहता ने गुस्सा जताया है. उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर शिल्पा का सपोर्ट किया है.

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular