Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodनेहा धूपिया ने शेयर किया गुड न्यूज, जल्द बनने वाली हैं मां

नेहा धूपिया ने शेयर किया गुड न्यूज, जल्द बनने वाली हैं मां

नई दिल्ली: अभिनेत्री नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, अपनी मातृत्व डायरी से उन्होंने पोस्ट साझा किया। यह वीडियो उनके पति अंगद बेदी के साथ किए गए एक फोटोशूट के पीछे का दृश्य है। वीडियो में कपल को साथ में पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, उनकी पोस्ट का मुख्य आकर्षण वह कैप्शन है जो उन्होंने लिखा था।

“गर्भवती और स्टिलेटोस होने के बीच कार्यों का संतुलन,” उन्होंने हैशटैग #BTS लिखा है।
नेहा धूपिया एक क्लासिक ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं, जिसे उन्होंने मैचिंग स्टिलेटोस के साथ पहना था। नेहा धूपिया ने इस महीने की शुरुआत में एक सुपर क्यूट पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। नेहा धूपिया ने 2018 में नई दिल्ली में एक निजी समारोह में अंगद बेदी से शादी की थी। इस जोड़े ने उसी वर्ष अपनी बेटी मेहर का स्वागत किया। अंगद बेदी ने बायोपिक गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में अभिनय किया, जिसमें जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्मों के संदर्भ में नेहा धूपिया को आखिरी बार काजोल और श्रुति हसन के साथ लघु फिल्म देवी में देखा गया था। नेहा ने सिंह इज़ किंग, हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु और लस्ट स्टोरीज़ जैसी कई अन्य फ़िल्मों में अभिनय किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular