Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodकैप्टन विक्रम बत्रा के जीवनी पर आधारित है फिल्म शेरशाह रिलीज डेट...

कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवनी पर आधारित है फिल्म शेरशाह रिलीज डेट OUT, अब प्राइम पर होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म शेरशाह, जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। गुरुवार को निर्माता करण जौहर ने खुलासा किया कि शेरशाह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर डिजिटल रूप से रिलीज करेंगे। शेरशाह का प्रीमियर 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर होगा। शेरशाह कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है, जिनकी कारगिल युद्ध में मृत्यु हो गई थी और उन्हें मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, करण जौहर ने लिखा, एक सामान्य व्यक्ति की साहस और वीरता की असाधारण यात्रा है शेरशाह। शेरशाह को प्रस्तुत करने के लिए बेहद सम्मानित, रोमांचित और उत्साहित हूं।


सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म शेरशाह में कैप्टन विक्रम बत्रा के रूप में कास्ट किया गया है, उन्नेहोंने कहा कि हीरो अपनी कहानियों के माध्यम से जीते हैं। हम आपके लिए कारगिल युद्ध के नायक, कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी लाने के लिए सम्मानित हैं। एक फिल्म जो मेरे लिए एक लंबी यात्रा रही है और एक वास्तविक जीवन चरित्र जिसे निभाने पर मुझे गर्व है। सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी, इस फिल्म में उनके साथ सह-कलाकार हैं।

शेरशाह का फिल्मांकन पिछले साल मई में शुरू हुआ था, सिद्धार्थ मल्होत्रा को कारगिल में फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी इसलिए कुछ महीने का गैप लिया गया था। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, शेरशाह को शुरू में पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था। इस साल की शुरुआत में, शेरशाह के निर्माताओं ने जुलाई को रिलीज के महीने के रूप में तारीख में बदलाव की घोषणा की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular