Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodसारा अली खान : मां के साथ महाकाल का दर्शन करने पहुंची...

सारा अली खान : मां के साथ महाकाल का दर्शन करने पहुंची सारा अली खान

सारा अली खान : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लुका-छिपी 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही हैं। फिल्म का कुछ हिस्सा उज्जैन में फिल्माया जायेगा। ऐसे में शनिवार को उज्जैन में महाकाल का दर्शन करने के लिये सारा अली खान, विक्की कौशल और सारा की मम्मी अमृता सिंह पहुंचे।

सारा अली खान :मां अमृता सिंह के साथ किये महाकाल के दर्शन

सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के मंदिर में पहुंचीं। बताया जा  रहा है कि नंदी हाल में बैठकर सारा ने महाकाल के दर्शन किये। वो सुबह साढ़े 10 बजे होने वाली आरती में शामिल हुईं। इसके बाद सारा महाकाल मंदिर में बने कुंड के किनारे भी कुछ देर बैठी और मां के साथ ही महाकालेश्वर मंदिर प्रांगण में स्थित सिद्धि विनायक गणेश, हनुमान और अन्य मंदिरों के दर्शन किये।

सारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में वो महाकाल के मंदिर के बाहर बैठी हुई हैं। उनके साथ उनकी मां भी हैं। दोनों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी पहना है। सारा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है-‘मां और महाकाल #jaimahakal #jaibholenath’

इससे पहले भी सारा गईं थीं महाकाल

बीते दिनों भी सारा अली खान महाकाल मंदिर गईं थीं। उन्होंने बीते महीने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। हालांकि, इस वजह से उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ा था। यूजर्स ने उनके धर्म को लेकर सवाल उठाए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular