Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodटीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले इस एक्टर ने बताया कि...

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले इस एक्टर ने बताया कि खुद को कैसे किया साबित, मिलते थे खूब ताने’

मुंबई। फ़िल्मी दुनिया में जितनी ही दौलत -शोहरत होती है उतना ही उस दौलत -शोहरत को हासिल करना मुश्किल भी होता है। लेकिन कहा जाता है कि अगर आपके मन ने कोई काम करने के लिए ठान लिया है तो कुछ अभी असंभव नहीं है। इसी कड़ी में आज हम आपको ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहें है जी आज हर जगह छाए हुए है। लेकिन ये मंजिल उन्होंने कैसे हासिल की है ये भी जान लीजिए।

टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 14 फेरे को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। एक दशक तक टीवी में काम करने के बाद विक्रांत ने कुछ नया करने के लिए बॉलीवुड में एंट्री ली, लेकिन यहां आने के बाद आईं मुश्किलों पर उन्होंने खुलकर बात की। उन्होंने इस बात को कुबूल किया टीवी का होने के वजह से उन्हें बॉलीवुड में ताने मारे जाते थे।

 आपको बता दें कि फिल्म 14 फेरे की कहानी को मनोज कलवानी ने लिखा है, जबकि इसका निर्देशन देवांशु सिंह ने किया है। विक्रांत और कृति के अलावा इस फिल्म में गौहर खान, जमील खान, यामिनी, विनीत कुमार, गोविंद पांडे जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है।

विक्रांत मैसी ने फिल्म ‘लूटेरा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उन्होंने कहा कि 17 साल की मेरी इस जर्नी को दशर्कों ने सरल बनाया है। उन्होंने कहा लोग मुझे पसंद कर रहे हैं, ये मेरे लिए बड़ी बात है। इस बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि जिस पल आप मुझे कहेंगे कि मैं ये नहीं कर सकता, मैं आपको वो करके दिखाऊंगा। जब मैंने फिल्मों में स्विच करने का फैसला किया था। तब मेरे माता-पिता ने मुझे कहा था, ‘बेटा अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर लो, अपने सिर पर छत का इंतजाम कर लो।

उन्होंने आगे कहा कि मैं 24 साल की उम्र में जब ऐसा किया था। वो मेरे लिए बहुत मुश्किल फैसला था। उन्होंने ये स्वीकार किया कि बहुत से खराब कमेंट और ताने टीवी एक्टर्स को सुनने मिलते हैं… यही चीज थी जिसकी वजह से मैं परेशान हो गया था। फिर मैंने फैसला किया कि मैं उन्हें गलत साबित करके दिखाऊंगा।
विक्रांत ने आगे कहा कि मैं नकारात्मक सोच नहीं रखता था। मैं बस बाहर जाकर खुद को एक्सप्रेस करना चाहता था। मुझे पता था कि ऐसा करने की क्षमता मेरे अंदर है। 10 सालों तक टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी मुझे ऐसा महसूस होता था कि मेरे टैलेंट का इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular