Monday, May 13, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड के 'खिलाड़ी ने शुरू की 'रक्षाबंधन' की शूटिंग, बहन को फिल्म...

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी ने शुरू की ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग, बहन को फिल्म की डेडिकेट

मुंबई। बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ भईया यानि कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आ रही हैं। अक्षय कुमार ने आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की है। अक्षय ने बताया की आज फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के सेट पर उनका पहला दिन है।

गौरतलब है कि अपनी जबरदस्त फिटनेस के साथ-साथ एक्शन के लिए जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें इस बात के लिए जाना जाता है कि वे एक साल में कई फिल्में कर लेते हैं। वे अपनी फिटनेस के दम पर ही ऐसा कर पाते हैं। अक्षय के चाहने वाले करोड़ों में हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं। वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर एक ट्वीट किया थी। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के फिल्म में एंट्री करने की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट कर अपनी खुशी जताई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि, अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जिसमें सूर्यवंशी और बेल बॉटम प्रमुख हैं। हाल ही में एक्टर ने बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान किया था, जो 27 जुलाई को रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार ने सेट से एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बहन के साथ बड़ें होते हुए, अलका मेरी पहली दोस्त बनी। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की फिल्म #रक्षाबंधन उनके लिए समर्पित है और उस विशेष बंधन का उत्सव है। आज शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की कामना करता हूं। तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहन रखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular