Thursday, April 18, 2024
HomeBhojpuri Cinemaइस अदाकारा ने बेडरूम में किया धमाकेदार डांस, पति को किया याद,...

इस अदाकारा ने बेडरूम में किया धमाकेदार डांस, पति को किया याद, देखिए Video

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। काम को लेकर मोना लंबे समय से पति से दूर रह रही हैं। वो कई बार इंस्टा पर पोस्ट डोलकर बता चुकी हैं कि वो विक्रांत को कितना मिस कर रही हैं। कुछ दिन पहले उनका एक इसी तरह का पोस्ट भी काफी एंटरटेनिंग था। इसमें उनके पति और वो वीडियो चैट करते दिख रहे हैं।

विक्रांत उन्हें कहते हैं कि ‘मैं तुम्हारी सभी ख्वाहिश पूरी कर दूंगा। जिसके जवाब में मोनालिसा डिमांड कर बैठती हैं कि ‘मुझे पिंक कलर का समोसा ला दो। जिसके बाद तो पतिदेव हक्के-बक्के रह जाते हैं। मोना ने हैदराबाद की सड़को पर कई वीडियो शूट किए थे, जिसे यूजर्स का खूब प्यार मिला था। हर वीडियो में मोनालिसा का एक अलग दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा था। कभी बोल्ड एंड ब्यूटिफुल लुक तो कभी ट्रेडिशनल अंदाज ये उन्होंने इहने चाहने वालों की गिनती काफी बढ़ा ली है।

इंस्टाग्राम पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक करते हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबको एंटरटेन कर रहा है। मोना ने हाल ही में एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा और करिश्‍मा कपूर के गाने ‘तुम तो धोखेबाज हो’ पर जबरदस्‍त एक्ट और डांस कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


वीडियो बेडरूम में शूट किया हैं, जहां मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी पहने बेड पर ब्‍लेंकेट के अंदर लेटी हैं। वहां से वो आती हैं और अपने जबरदस्त ठुमकों से धमाका कर देती हैं। वीडियो में उनके डांस मूव्‍स हमेशा की तरह पसंद किए जा रहे हैं। उनके इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत को टैग भी किया है और साथ में कैप्‍शन में लिखा है- जब साजन गए देहरादून..

 

RELATED ARTICLES

Most Popular