Sunday, September 8, 2024
HomeUncategorizedफिल्म 'दिल बेचारा' की 'फेम' एक्ट्रेस संजना सांघी ने बिकिनी पहनकर पूल...

फिल्म ‘दिल बेचारा’ की ‘फेम’ एक्ट्रेस संजना सांघी ने बिकिनी पहनकर पूल में लगाया हॉटनेस का तड़का

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी 25 साल की हो चुकी हैं। आज संजना के लिए ये दिन बेहद ही खास है। संजना ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के बीच में एक अलग ही पहचान बना ली है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस संजना सांघी की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस किया है।


‘दिल बेचारा’ से पहले भी एक्ट्रेस ने कई छोटे रोल प्ले कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, लेकिन एक्ट्रेस मानती हैं कि उन्हें अपनी एक्टिंग की असली क्लास इरफान खान से मिली थी। वैसे दिल बेचारा के अलावा संजना को हिंदी मीडियम, रॉकस्टार, फुकरे रिटर्न्स में भी देखा गया था। इसके अलावा अब वह कपिल वर्मा की ओम में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर काफी बज बन चुका है और इसे एक बड़े बजट पर बनाने की तैयारी है।

25वें साल में एंटर करने को लेकर संजना काफी एक्साइटेड हैं। इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए संजना सांघी ने एक लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है। साथ ही यह बताया है कि वह लाइफ को शांति से जीना चाहती हैं।इसदौरान संजना वेकेशन के लिए मालदीव गई हैं। बिकिनी पहन पूल में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करती नजर आईं। संजना ने लिखा कि यह उम्मीद है 25वें साल में एंटर करने को लेकर, लिमिटलेस, पीसफुल और शांति से जीना चाहती हूं।


“मेरे लिए हमेशा से ही बर्थडेज काफी स्पेशल रहे हैं। बर्थडे के दिन को मैं प्यार, दोस्ती और लाइफ सभी को एन्जॉय करती हूं। और मेरे लिए हमेशा से यह रहा है। पहली बार मैंने तय किया था बर्थडे को जूम आउट करने का। बाहर आई हूं, अपने गोल्स को रीसेट और रीपर्पज बनाने के लिए।” आप सभी को शुक्रिया, तहे दिल से। आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यहां मौजूद सूरज और मिट्टी की तरह ही आप सभी का प्यार गरमाहट से भरा है।”
मुझमें आग भरने और आगे ज्यादा मेहनत करने को लेकर मोटिवेट करने के लिए भी शुक्रिया। मैं स्टोरीज बताऊंगी और आप सभी का मनोरंजन भी करूंगी। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है।”अब मैं वापस इस समंदर में डुबकी लगाने वाली हूं, मैं शुक्रगुजार हूं आप सभी के लिए।”

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular