Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodदिसंबर में शहनाज संग सिद्धार्थ लेने वाले थे सात फेरे लेकिन.....

दिसंबर में शहनाज संग सिद्धार्थ लेने वाले थे सात फेरे लेकिन…..

मुंबई : करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई दुखी है। लेकिन सबसे ज्यादा उनकी मां और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रैंड शहनाज गिल पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। शहनाज की हालत देखकर तो किसी की भी आंखे नम हो जायें। वो तो पूरी तरह से बेसुध हो चुकी हैं, उनका सबसे प्यारा दोस्त हमेशा के लिये उन्हें छोड़कर चला गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसी साल दिसंबर महीने में सिद्धार्थ और शहनाज शादी के बंधन में बंधने वाले थे। दोनों के परिवार इस रिश्ते को लेकर काफी खुश थे। शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी थी। परिवार ने मुंबई में एक आलीशान होटल के साथ कमरे की बुकिंग, बैंक्वेट और शादी के फंक्शन के लिए बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कथित तौर पर तीन-दिन के फंक्शन की प्लानिंग की थी। सिद्धार्थ शहनाज के अलावा उनके परिवार और दोस्तों ने इस बात को काफी सीक्रेट रखा गया था। दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


भले ही शहनाज और सिद्धार्थ ने खुलेआम अपना प्यार का इजहार ना किया हो लेकिन दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिये प्यार साफ-साफ दिखाई देता था। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और सिंगर अबू मलिक ने एक बार मीडिया को बताया था कि शहनाज गिल, सिद्धार्थ से शादी करना चाहती हैं। अबू मलिक ने कहा कि एक बार शहनाज ने उनसे कहा था कि वह सिद्धार्थ से बोलें कि हम दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। यही नहीं, एक बार सिद्धार्थ ने भी अबू से कहा कि वह शहनाज से बहुत प्यार करते हैं।

लेकिन अब ये सपना हमेशा के लिये अधूरा रह गया। अब चाहकर भी सिद्धार्थ और शहनाज एक बंधन में नहीं बंध पायेंगे। सिद्धार्थ अब यादों में ही रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular