Wednesday, December 7, 2022
HomeHollywoodमनी हाइस्ट का 5वां सीजन हुआ आउट, जानिए कब, कहां और कैसे...

मनी हाइस्ट का 5वां सीजन हुआ आउट, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं बेव सीरीज

मुंबई। नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ एक बार फिर दस्तक देने को तैयार है। यह बेव सीरीज स्ट्रीम होने वाली है तो दर्शक यह जानने को बेताब हैं कि वह यह सीरीज कब कहां और कैसे देख सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और कैसे यह सुपरहिट वेब सीरीज देख सकते हैं। मनी हाइस्ट सीजन 5 ‘वॉल्यूम 1’ कल से दोपहर 12 बजे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया। यानी, दोपहर से मनी हाइस्ट के फैन इस सीरीज का आनंद ले सकते हैं। वहीं, मनी हाइस्ट सीजन 5 ‘वॉल्यूम 2’ के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतजार करना होगा।

वॉल्यूम 2 दिसंबर 3 को दोपहर 1.30 बजे से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। भारत में भी मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। ऐसे दर्शक जो इस वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हैं, उनके लिए खुशखबरी ये है कि मनी हाइस्ट का पांचवा और आखिरी सीजन आज यानी 3 सितंबर को दस्तक देने वाला है। यानी दर्शक आज से इस वेब सीरीज को देख सकेंगे। मनी हाईस्ट का मोस्ट अवेटेड सीजन 5, 3 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। यह स्पेनिश लैंग्वेज की वेब सीरीज है। एलिसिया और प्रोफेसर के बीच की लड़ाई का अंत कैसे होता है, फैंस यह देखने के लिए बेकरार हैं। शुक्रवार को दुनियाभर में इसके फाइनल सीजन की शुरुआत कर दी जाएगी।

10 एपिसोड वाले इस सीजन को दो भागों में रिलीज किया जाएगी। इसके पहले भाग में 5 एपिसोड दिखाए जाएंगे, जो शुक्रवार से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दिए जाएंगे। बचे हुए पांच एपिसोड के लिए दर्शकों को 3 महीने तक इंतजार करना होगा। नेटफ्लिक्स ने इसके रिलीज की घोषणा कर दी है। 3 दिसंबर को बचे हुए 5 एपिसोड रिलीज किए जाएंगे। प्रोफेसर को सेरा ने कब्जे में ले लिया है और पहली बार उनके पास कोई बाहर निकलने का प्लान नहीं है। जब यह लगता है कि अब सबकुछ ठीक है, उसी वक्त एक दुश्मन घटनास्थल पर आता है, जो उनके अब तक के सभी दुश्मनों में सबसे शक्तिशाली होता है।

अब तक की सबसे बड़ी डकैती का अंत पास है, जो अब एक डकैती नहीं युद्ध के रूप में बदलने वाली है। दर्शकों के बीच इस वेब सीरीज को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यह मनी हाइस्ट का 5 और फाइनल सीजन है, जो कि दो किश्तों में दर्शकों के बीच दस्तक देगा। ऐसे में दर्शक यह देखने को काफी उत्साहित हैं कि इस बार प्रोफेसर की टीम क्या-क्या करती है और प्रोफेसर और एलिसिया की लड़ाई का क्या अंत होता है। फाइनल सीजन में दिखाया गया है कि प्रोफेसर की गैंग पिछले 100 घंटों से बैंक ऑफ स्पेन में बंद है। वह किसी तरह लिस्बन को बचाने में कामयाब रहे।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular