Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodदर्शकों को क्रेजी कर देगा बिग बॉस का नया घर, देखें...

दर्शकों को क्रेजी कर देगा बिग बॉस का नया घर, देखें वीडियो

मुंबई। बिग बॉस का क्रेज दर्शको पर देखा जा सकता है। बता दें कि दर्शक बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। हालांकि इस बार बिग बॉस टीवी से पहले ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। शो 8 अगस्त से वूट ऐप पर आएगा। सोशल मीडिया पर अब तक बिग बॉस ओटीटी के कई वीडियो नजर आ चुके हैं। लेकिन फैंस इस बार बिग बॉस का घर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voot (@voot)


हाल ही में वूट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें घर का कोना-कोना दिखाई दे रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘अब बस कुछ दिन का इंतजार है, हम आरती की थाली के साथ तैयार हैं। बिग बॉस ओटीटी सबको क्रेजी करने वाला है। कह दिया न बस कह दियाघर के पसंदीदा कोने के बारे आप कॉमेंट बॉक्स में लिख कर बताए। बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त से आ रहा वूट पर।

नए घर का ये डिजाइन न सिर्फ काफी कूल है बल्कि इस बार का सिटिंग अरेंजमेंट और फर्नीचर भी काफी डैशिंग नजर आ रहा है। घर का किचन, डायनिंग एरिया, गर्डन एरिया सब कुछ काफी कलरफुल नजर आ रहा है। ओटीटी पर करण जौहर शो को होस्ट करने वाले हैं। एक घंटे के एपिसोड के अलावा शो में सभी कंटेस्टेंट्स को आप 24 घंटे लाइव देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 6 हफ्ते पहले ही शुरू हो रहे हैं इस शो को मेकर्स मजेदार बनाना चाहते हैं। बिग बॉस का नया घर कैसा होगा, कौन-कौन घर में होगा, क्या नए रूल्स होंगे? ऐसे कई सवाल दर्शकों के मन में हैं। हाल ही में बिग बॉस के इस नए घर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें घर का कोना-कोना दिखाई दे रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular