Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodBell Bottom फिल्म का पहला गाना ‘मरजावां' रिलीज होते ही घिरा विवादों...

Bell Bottom फिल्म का पहला गाना ‘मरजावां’ रिलीज होते ही घिरा विवादों में, लगे चोरी के आरोप

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम को लेकर दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘मरजावां’ रिलीज हो गया है। गाने में अक्षय और वाणी की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को तो काफी पसंद आ रही है, लेकिन इस गाने के रिलीज होते ही कई तरह के सवाल उठने लगे है।

बता दें कि रोमांस से भरपूर ये सॉन्ग रिलीज होते ही विवादों के घेरे में आ गया है। फिल्म पर चोरी का भी आरोप लग रहा है। गाने की बात करें तो मरजावां गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने को अपनी आवाज गुरनाजर और असीस कौर दी है। गाने को संगीत गौरव देव और कार्तिक देवने दिया है। वहीं, गाने के बोल गुरनाजर ने लिखे हैं।

दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि मरजावां गाने के पोस्टर को इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर्स से चुराया गया है। सोशल मीडिया के इन्फ्लुएंसर्स के बीच ट्रेन से लटकने वाला पोज बेहद पॉपुलर है। बिना सेफ्टी के ट्रेन से लटकते हुए रोमांटिक पोज देना कई इन्फ्लुएंसर्स कर चुके हैं।

मरजावां गाने से पहले प्रभास और पूजा हेगड़े भी फिल्म ‘राधे श्याम’ का एक पोस्टर जारी हुआ था, जिसमें दोनों ट्रेन पर कुछ ऐसे ही पोज देते नजर आए थे। इस पोस्टर के आने के बाद भी लोगों ने इसे चोरी करने का आरोप लगाया था।

‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तब से फिल्म चर्चा में है। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गिय इंदिरा गांधी के अपने लुक के चलते लारा दत्त पहले ही सुर्खियों में छाई हुईं हैं। शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ। ‘मरजावां’ गाने की शूटिंग स्कॉटलैंड में हुई थी और इसमें प्यार की कहानी दिखाई गई है। हालांकि मरजावां के पोस्टर ने हलचल मचाई हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular