Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodजल्द आ सकती है ब्लैक पैंथर 2, वकांडा फॉरेवर' का प्रोडक्शन शुरू

जल्द आ सकती है ब्लैक पैंथर 2, वकांडा फॉरेवर’ का प्रोडक्शन शुरू

नई दिल्ली। लोगों के चले जाने के बाद बस यादें ही रह जाती है फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई स्टार। दरअसल साल 2018 में आई मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से ही फिल्म के सीक्वल को लेकर खासी चर्चाएं थीं। ब्लैक पैंथर फैंस को तब झटका लगा जब बीते साल 28 अगस्त को फिल्म के लीड हीरो चैडविक बॉसमैन का कैंसर से निधन हो गया। इस आकस्मिक निधन से फिल्म से जुड़े लोगों के साथ-साथ दुनियाभर में फैले मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फैंस को जबरदस्त झटका लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kevin Feige (@feige_official)


इस झटके से फिल्म के सीक्वल में देरी हुई। अब मंगलवार को फिल्म के दूसरे पार्ट ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ का प्रोडक्शन शुरू हो गया है। इसके लिए तैयारियां पहले से ही जोरों पर थीं। फिल्म का प्रोडक्शन मंगलवार (29 जून) से अटलांटा के पाइनवुड स्टूडियो में शुरू हुआ है। मार्वल स्टूडियोज के चीफ केविन फीग ने इस बात पर मुहर लगाई है। कीग ने बताया कि चैडविक के अलावा पुरानी फिल्म की पूरी कास्ट जल्द ही सेट पर दिखेगी। साथ ही फीग ने चैडविक के नहीं होने पर दुख जताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kevin Feige (@feige_official)

फीग ने कहा, ‘चैडविक के बिना बहुत बुरा लग रहा है। हालांकि हर कोई वकांडा यूनिवर्स को लोगों तक पहुंचाने के लिए रोमांचित है। हम सीक्वल को इस तरह से बनाएंगे कि देखकर चैडविक को भी गर्व महसूस होगा।’ माना जा रहा है कि इस सीक्वल में लुपिटा न्योंग, लेटिटिया राइट, डेनाई जी., विंस्टन ड्यूक, डेनियल कलुया और फ्लॉरेंस कसुंबा जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन और लेखन की जिम्मेदारी पहली फिल्म के डायरेक्टर रयान कूगलर को दी गई है। आपको बता दें कि फिल्म के सीक्वल के अगले साल जुलाई के महीने में रिलीज होने की खबरें हैं। वैसे आप इस सीक्वल के लिए कितना एक्साइटेड हैं? हमें कमेंट करके बता दीजिए

RELATED ARTICLES

Most Popular