Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodसारा अली खान को हुआ प्यार? इस मिस्ट्री मैन को कर रहीं...

सारा अली खान को हुआ प्यार? इस मिस्ट्री मैन को कर रहीं है डेट, तस्वीर शेयर कर लिखा Love You

मुंबई। फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड की नई एक्ट्रेसेस में से सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं। सारा सोशल मिडिया पर लगातार एक्टिव रहती है। साथ ही एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ जुड़ा है। कार्तिक आर्यन, विजय देवरकोंडा समेत कई सेलेब्स के साथ सारा अली खान के नाम ने सुर्खियां बटोरीं। अब सारा अली खान के साथ एक खास शख्स का नाम जुड़ रहा है। साल 2018 में आई सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के असिस्टेंट डायरेक्टर जेहान हांडा के साथ एक्ट्रेस का नाम चर्चा में है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jehan Handa (@jehanhanda)


सारा और जेहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। इस तस्वीर में दोनों बीच पर मस्ती में नजर आ रहे हैं। सारा और जेहान की दोस्ती काफी पुरानी है लेकिन अब जो तस्वीर वायरल हो रही है। उससे लगता है कि बात केवल दोस्ती तक ही सीमित नहीं है।

मामला दोस्ती से आगे बढ़ चुका है। हाल ही में जेहान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को साइड हग करते नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘लव यू। मुझे वहां ले चलो।’ देखिए सारा अली खान की तस्वीर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jehan Handa (@jehanhanda)

इस तस्वीर में ये जोड़ी एक बीच वेकेशन पर दिख रही है। सारा के पिछले जन्मदिन पर जेहान ने कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे। इससे पहले तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ सारा की नजदीकियों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। दोनों कई मौकों पर एक साथ देखे गए थे। बीते साल सारा अली खान तब चर्चा में आई थीं जब दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में उनसे ड्रग जांच एजेंसी एनसीबी ने पूछताछ की थी। वैसे आपका सारा और जेहान के रिश्ते पर क्या मानना है?

RELATED ARTICLES

Most Popular