Tuesday, August 9, 2022
HomeSouthमसूर एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा का टूटा रिश्ता, ट‍्वीट कर बताई यह वजह

मसूर एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा का टूटा रिश्ता, ट‍्वीट कर बताई यह वजह

हिसार। आज के समय में रिश्ते इतने नाजुक हो गए है कि देखते ही देखते यु तांस के पत्तो की तरफ बिखर आजते है। फ़िल्मी दुनिया में रिश्ते जुड़ना और टूटना तो जैसे आम बात हो गई है लेकिन आम लोगों को लिए रिश्ते टूटते ही मानों जैसे सबकुछ बिखर सा जाता है। अब इसी कड़ी में हरियाणा के धुरंदर राज नेता के बेटे के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। बताना लाजमी है कि हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भजनलाल के पोते व कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य का रिश्ता टूट गया है। बता दें कि चंद दिनों पहले कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य की सगाई मसूर एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा से हुई थी। दरअसल एक्ट्रेस मेहरीन पीरजादा और कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई ने एक दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया है। दोनाें की इसी साल मार्च में सगाई हुई थी। सगाई के बाद दाेनों ने ऐलान किया था कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अब दोनों ने ट‍्वीट किया है वे अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

भव्य बिश्नोई का ट‍्वीट

अपने ट‍्वीट में भव्य बिश्नोई ने लिखा कि दो दिन पहले, मेहरीन और मैंने मूल्यों और अनुकूलता में अंतर के कारण पारस्परिक रूप से अपनी सगाई को समाप्त करने का फैसला किया। मैंने मेहरीन और उसके परिवार के प्रति अत्यधिक प्यार और सम्मान दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मुझे लगता है कि हम एक दूसरे के लिए बहुत अच्छे थे, और नियति को कुछ और मंजूर है। भव्य ने लिखा कि मेरे और मेरे परिवार के बारे में झूठ फैलाने वाले कुछ लोगों के लिए, मैं कोई स्पष्टीकरण नहीं देना चाहता। लेकिन अगर इन लोगों के झूठ मेरी जानकारी में आते हैं, तो मैं व्यक्तिगत और कानूनी तौर पर उनको इसके लिए जवाबदेह ठहराऊंगा। मैं और मेरा परिवार ईमानदारी के साथ रहते हैं और महिलाओं के लिए मेरे मन में सबसे ज्यादा सम्मान है।

मैं मेहरीन और उसके परिवार के लिए प्यार, खुशी और तृप्ति के अलावा कुछ नहीं चाहता। मैं हमेशा उनके परिवार और दोस्तों को सर्वोच्च सम्मान में रखूंगा, और हमारे सुखद और धन्य अनुभवों को संजो कर रखूंगा। मैं मेहरीन को उनके भविष्य के प्रोजेक्ट्स और परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं भी देता हूं।

मेहरीन पीरजादा ने ट‍्वीट किया कि भव्य बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने और शादी के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है। यह एक ऐसा निर्णय है जो सौहार्दपूर्ण और सर्वोत्तम हित में लिया गया है। मैं दिल से सम्मान के साथ कहना चाहती हूं कि अब से भव्य बिश्नोई, उनके परिवार के किसी सदस्य या मित्र के साथ मेरा कोई संबंध नहीं है। इस संबंध में मैं केवल यही कहती हूं और मुझे उम्मीद है कि हर कोई मेरी निजता का सम्मान करेगा क्योंकि यह एक बहुत ही निजी मामला है। इस बीच मैं अपना काम करना जारी रखूंगी और अपनी भविष्य की परियोजनाओं और प्रदर्शनों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की उम्मीद कर रही हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular