Monday, August 15, 2022
HomeTVअब 'सोनपरी' की 'सोना आंटी' ऐसी दिखती है, जानिए अब कहां...

अब ‘सोनपरी’ की ‘सोना आंटी’ ऐसी दिखती है, जानिए अब कहां और क्या करती हैं

मुंबई। सीरीयल सोनपरी तो शयद सबने ही देखा होगा। अगर अपने सीरीयल सोनपरी देखा है तो आपकी फेवरेट भी सोना आंटी होंगी। गौरतलब है कि सीरीयल सोनपरी की सोना आंटी तो याद ही होंगी आपको। सोनपरी से दर्शकों का दिल जीतने वालीं मृणाल कुलकर्णी का आज जन्मदिन है। उनका जन्म 21 जून 1971 को पुणे में हुआ था। मृणाल आज भी सबसे ज्यादा फेमस सीरीयल सोनपरी की सोना आंटी से हुईं। पिछले काफी समय से मृणाल पर्दे पर नहीं दिखी हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सीरियल के अलावा मृणाल कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। पिछले काफी समय से मृणाल पर्दे पर नहीं दिखी हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मृणाल ने ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद ही अपने करीबी दोस्त रुचिर कुलकर्णी संग शादी के बंधन में बंध गईं। मृणाल अब पर्दे पर कम ही दिखती हैं। उन्होंने साल 2018 में आखिरी मराठी फिल्म ये रे ये रे पैसा (Ye Re Ye Re Paisa) की थी। मृणाल ने 16 साल की उम्र में मराठी टीवी सीरियल स्वामी से डेब्यू किया था.

सीरियल में उन्होंने पेशवा माधोराव की पत्नी रमाबाई पेशवा का किरदार निभाया था। मृणाल ने कई सीरियल में काम किया. इनमें श्रीकांत, द ग्रेट मराठा, द्रौपदी, हसरतें, मीराबाई, टीचर, स्पर्श और सोनपरी मुख्य हैं। सीरियल के अलावा मृणाल विज्ञापन जगत का भी एक जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं। नतीजा रहा कि मृणाल को कई बॉलीवुड फिल्मों में रोल ऑफर हुए। बॉलीवुड की बात करें तो मृणाल ने आशिक, कुछ मीठा हो जाए, मेड इन चाइना और राम गोपाल वर्मा की आग जैसी फिल्में कीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular