Thursday, August 18, 2022
HomeMusicपिता के बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस हिना खान ने शेयर किया बेहद...

पिता के बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस हिना खान ने शेयर किया बेहद इमोशनल वीडियो, रोते हुए मां ने काटा केक

मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस हीना खान इन दिनों अपने काम को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिना खान ‘बारिश बन जाना’ के जबरदस्त हिट के बाद अपनी एक और सॉन्ग के साथ तैयार हैं .आने वाले म्यूजिक वीडियो में भी उनके साथ एक्टर शाहीर शेख नजर आने वाले हैं .इस गाने का टाइटल ‘मोहब्बत है’। दोनों की जोड़ी को ‘बारिश बन जाना’ गाने में दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हाल ही में हिना ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


हिना खान अपने पिता को याद कर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने पापा के जन्मदिन की सालगिरह मनाई और मां के साथ केक काटा। हिना ने इसकी तस्वीर भी अपने फैंस के साथ शेयर की, जो काफी इमोशनल कर देने वाला है। आपको बता दें एक्ट्रेस की मां केक काटने के दौरान काफी भावुक दिखीं। उन्होंने रोते हुए केक काटा, जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो उठीं। इसी के साथ हिना खान ने अपने पापा की कब्र पर उनके फेवरेट फूल भी चढ़ाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना का ये पोस्ट बेहद भावुक कर देने वाला है। इसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो जाएंगी। आपको बता दें एक्ट्रेस अपने आप को ‘डैडी स्ट्रांग गर्ल’ कहती हैं। पिता के जाने के बाद उन्होंने अपने आप को बहुत मुश्किल से संभाला है। हाल ही में फादर्स डे पर हिना ने पापा के साथ अपनी पुरानी यादों को शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)


हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां केक काटते हुए दिख रही है। वीडियो में हिना की मां केक काटते हुए फूट-फूट कर रोने लगती हैं। इस दौरान उनके दिल का दर्द साफ छलक रहा था। हिना ने वीडियो और फोटोज शेयर करने के साथ एक लंबा नोट भी लिखा। एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी दुखी हो रहे हैं। हिना ने इसी साल अप्रैल में अपने पिता को खोया है। पिता के जाने से हिना काफी टूट गईं थी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular