Friday, August 19, 2022
HomeBhojpuri Cinemaत्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद लोग जमकर कर रहे...

त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद लोग जमकर कर रहे शेयर, एक्ट्रेस ने लगाई डिलीट करने की गुहार

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने के बाद से जहां एक तरफ एक्ट्रेस से उनके फैंस लगातार सवाल कर रहे है तो वहीँ दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा हुआ है। उनके पर्सनल वीडियो वायरल होने पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहें है। लेकिन ये वीडियो शेयर करना उन लोगों पर भारी पड़ सकता है जो इस वीडियो को या तो youtube पर पोस्ट कर रहे है या शेयर कर रहें है।

बता दें कि लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का फुल वीडियो शेयर कर रहे हैं और उसे डाउनलोड करने का लिंक भी शेयर कर रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस लोगों से लगातार वीडियो को शेयर ना करने और इसे डिलीट करने के लिए गुजारिश कर रही हैं। बता दें कि अगर यूट्यूब पर किसी का वीडियो वायरल हुआ तो इसे शेयर करना गैर कानून माना जाता है और भारत में पॉर्न पर बैन लगाया गया है। ऐसे में ऐसा करना लोगों को भारी पड़ सकता है।

बता दें कि यूट्यूब पर एक्ट्रेस का वीडियो सर्च करने के लिए लोग त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक (trisha kar madhu viral video link), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक डाउनलोड (trisha kar madhu viral video link Download), त्रिशाकर मधु वायरल वीडियो लिंक टेलीग्राम (trisha kar madhu viral video link Telegram) जैसे कीवर्ड्स का इस्तेमाल कर रहे हैं।

‘trisha kar madhu Full video Download link जल्दी कर लें’ जैसे कीवर्ड्स से वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। इसके अलावा वीडियो को डाउनलोड करवाने के लिए कई कीवर्ड्स भी शेयर किए गए हैं। कइयों ने उन पर सवालिया निशान भी खड़े किए थे। एक्ट्रेस ने भी फेसबुक के जरिए अपनी बात कही थी। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर उनके MMS को इंटरनेट पर शेयर किया था। अब ऐसे में लोग यूट्यूब पर त्रिशाकर का वीडियो डाउनलोड करने का लिंक शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो उनके वीडियो को भी लाइव दिखा रहे हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular