Wednesday, September 28, 2022
HomeBhojpuri Cinemaएक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के बाद अब इस अदाकारा का MMS हुआ वायरल?

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के बाद अब इस अदाकारा का MMS हुआ वायरल?

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों हड़कंप मचा हुआ है। लगातार अदाकारों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने की खबरे सामने आ रही है। इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब इसी कड़ी में एक और अदाकारा का MMS वायरल होने लगा है।

साइबर एक्सपर्ट की मानें तो ऐसा करना कानूनी अपराध है। लेकिन, लोगों में कानून का खौफ नहीं दिख रहा है। वो ऐसी चीजों को शेयर और वायरल कर ही देते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले प्रियंका पंडित के MMS वायरल होने की खबर मीडिया में आई थी, हालांकि, उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया था कि उसमें जो लड़की थी वो खुद नहीं थीं।

बीते कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो आपत्तिजनक स्थिति में एक शख्स के साथ थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने अपनी गलती को माना था और इसे लोगों से डिलीट करने के लिए कहा था। पर सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसा नहीं किया। इससे पहले ये मामला शांत होता कि एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS वायरल इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा। लोग प्रियंका का वीडियो और उसका लिंक शेयर करने लगे हैं।

ऐसे में आपको हम उस वीडियो की सच्चाई बता रहे हैं। एक भोजपुरी वेबसाइट की खबर के अनुसार, प्रियंका पंडित का वीडियो पुराना है और उसमें उनके हवाले से लिखा गया है कि ‘कुछ लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।’फेसबुक पर एक Daxer Zix नाम के फेसबुक पेज पर कई सारे वायरल वीडियोज शेयर किए गए हैं। इसमें एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु के वीडियो और प्रियंका पंडित के वीडियो का भी लिंक शेयर किया गया है।

दरअसल, प्रियंका पंडित का जो वीडियो सोशल मीडिया पर लोग MMS के नाम से शेयर कर रहे हैं और उसे डाउनलोड करने के लिए लिंक भी शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा यूट्यूब पर प्रियंका पंडित का वायरल वीडियो, प्रियंका पंडित का MMS और प्रियंका पंडित का वीडियो लिंक ऐसे कुछ कीवर्ड्स सर्च किए जा रहे हैं। फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म्स पर कुछ लोग उनके वायरल वीडियो का लिंक भी शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो हाल फिलहाल का नहीं हैं। ये काफी पुराना वीडियो, जिसे लोग अब एक बार फिर से शेयर कर रहे हैं। ऐसी खबरें भी चलाई जा रही हैं, जिसमें लोगों के हवाले से लिखा जा रहा है कि ये पुराना वीडियो है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular