Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodकंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की हद से...

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। दरअसल कंगना रनौत अपने काम से ज्यादा तो वो अपनी बेबाक तरीके से बात रखने के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है लेकिन इन दिनों कंगना रनौत अपनी बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जिसे देखकर लोग तरह -तरफ के कंगना रनौत से सवाल जवाब भी कर रहें है। लेकिन यह पहली बार ऐसा नहीं है कि उनका हॉट रूप देखने को मिला हो, इससे पहले भी वो इंटरनेट पर धमाल मचा चुकी हैं।

कंगना रनौत ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में खूब बोल्ड सीन दिए थे। अपनी पहली ही फिल्म में उन्होंने शानदार एक्टिंग के अलावा काफी हॉट सीन भी दिए थे। जिसकी वजह से वो रातों-रात चर्चा में आ गई थीं। कंगना हर मौके के हिसाब से खुद को ड्रेसअप करती हैं।

भारत में वो भारतीय की तरह और विदेश में वो किसी विदेश की ही तरह अपना पहनावा रखती हैं। कंगना ने कुछ दिन पहले विदेशी हस्ती जैसे रिहाना को अपने निशाने पर लिया था। उन्होंने रिहाना की बोल्डनेस पर सवाल उठाए थे और उन्हें पोर्न से जुड़ा हुआ भी बता दिया था।

कंगना रनौत आजकल अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में आ रही हैं। कभी सूट और साड़ी में ही दिखने वाली कंगना का यूं एकदम से बोल्ड हो जाना कई लोगों को रास नहीं आया। यह पहली बार नहीं जब कंगना ने इस तरह का रूप अपनाया हो। इससे पहले भी कंगना अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular