Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodजब गणपति स्थापना को लेकर शाहरुख खान हो गए ट्रोल, अबराम के...

जब गणपति स्थापना को लेकर शाहरुख खान हो गए ट्रोल, अबराम के पूजा पर भी हुआ विवाद

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान अक्सर सभी त्योहार को धूमधाम से पूरे परिवार के साथ मनाते है। लेकिन कई बार शाहरुख ट्रॉलर्स के निशाने पर भी आ जाते है। दरअसल गणपति स्थापना को लेकर शाहरुख को काफी ट्रोल किया गया था। बॉलीवुड और देश भर में धूमधाम से मनाया जाने वाला गणेश चतुर्थी पर्व पर सितारे अपने घर गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं।

दरअसल शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शाहरुख फेस्टिवल के मौके पर अपने फैंस को शुभकामनाएं भी देते हैं। लेकिन बीते साल शाहरुख ने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान नजर आए थे। इस तस्वीर को शेयर कर शाहरुख खान ने कैप्शन डाला था कि “हमारे गणपति बप्पा घर आ गए,जैसा कि छोटा बच्चा उन्हें पुकारता है”। कैप्शन के साथ शाहरुख ने अपने बेटे अबराम की फोटो शेयर की। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल कई लोगों ने अबराम के पूजा करने पर आपत्ति जताई थी तो कई लोगों ने खूब सराहा भी था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


इसके अलावा गणेश विसर्जन की शुभकामनाएं देने के लिए शाहरुख ने खुद की तस्वीर भी शेयर की थी जिसपर भी बवाल मचा था। दरअसल इस शेयर की गई फोटो में शाहरुख खान माथे पर तिलक लगाए नजर आए थे। जिसपर लोगों ने शाहरुख को ट्रोल करते हुए कहा कि उन्होंने फोटोशॉप के जरिए माथे पर टीका लगाया है। लोगों की नाराजगी शाहरुख खान पर जमकर फूटी थी।हालांकि शाहरुख खान ने इन बातों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया और इग्नोर किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular