Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस ओटीटी और भी हुआ दिलचस्प, शमिता-राकेश में पड़ी दरार!

बिग बॉस ओटीटी और भी हुआ दिलचस्प, शमिता-राकेश में पड़ी दरार!

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में लगातार उतार -चाड़व देखने को मिल रहे है। प्यार के साथ -साथ झगडे भी देखने को मिल रहें है। जहां एक तरफ राकेश बापत-शमिता के रिश्ते को लेकर नए -नए मोड़ देखने को मिल रहें है। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में अब अधिक दिन नहीं रह गए हैं। ऐसे में शो अब काफी दिलचस्प मोड़ पर पहुंच चुका है। बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क का आयोजन किया गया था, जिसमें दिव्या अग्रवाल इकलौती प्रतिभागी हैं जो दर्शकों के वोट्स के जरिए सीधे सेमी-फाइनल राउंड में पहुंच गईं।

राकेश बापत सेमी फिनाले में तो पहुंच गए हैं लेकिन उनकी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग में अब दरार भी दिख रही है। दोनों के बीच यहां तक की बातचीत भी बंद हो गई है। दोनों ने अपने बीच के मुद्दे जरूर सुलझाने चाहे लेकिन गुरुवार के एपिसोड में टिकट टू फिनाले टास्क के बाद दोनों के बीच झगड़े और बढ़ गए हैं। शो में राकेश बापत, नेहा भसीन से कहते हैं कि ‘शमिता अपसेड है, प्लीज उसको बोल दो कि मैं उसे परेशान नहीं करना चाहता। उसे एंजायटी इश्यू हैं और मैं इसका कारण नहीं बनना चाहता हूं। मैं उसे दुखी भी नहीं करना चाहता।’ दोनों हालांकि बैठ के बातें करते हैं लेकिन वो किसी हल तक नहीं पहुंचते हैं।

वहीं, टिकट टू फिनाले टास्क में निशांत भट्ट और राकेश बापत के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में उन्हें पानी से भरे जार के साथ चलना था और जिसके जार से पहले पानी गिर जाता वो रेस से बाहर हो जाता। लेकिन, इस मुकाबले के शुरू होने के ठीक पहले शो में कुछ ऐसा हुआ जिसकी दर्शकों ने भी उम्मीद नहीं की थी। चूंकि, निशांत और राकेश बापत अच्छे दोस्त हैं इसलिए निशांत ने एक बड़ा निर्णय लिया। टास्क से पहले निशांत ने कहा, ‘मैं एक स्पीच देना चाहता हूं।

मैं इस शो में काफी आगे तक आया और ये घर के सभी लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन एक चीज जो मैंने सीखा है कि- जिंदगी में कभी शॉर्टकट नहीं लेना है।’ इस दौरान राकेश अपना टास्क पूरा कर रहे होते हैं लेकिन निशांत जार फेंक देते हैं। उन्होंने टिकट टू फिनाले का चांस छोड़ दिया और कहा कि ये मैंने खुद के लिए किया है। मुझे खुद पर भरोसा है। मैं शो में बिना टिकट टू फिनाले के भी शो में आगे बढ़ सकता हूं। मैं जिंदगी से शॉर्टकट नहीं लेता हूं। ये मेरा खेलने का तरीका है। वहीं, राकेश और दिव्या का मुकाबला सेमी फाइनल राउंड में होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular