Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodप्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर किए हैरान कर देने वाले...

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर किए हैरान कर देने वाले खुलासे, कही ये बात

नई दिल्ली। देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने काम को लेकर देश और दुनिया भर में नाम कमाया है। आज उनको हर कोई जनता है। गौरतलब है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपना परचम लहरा चुकी है साथ ही वे निक जोनस के साथ अपनी शादी और रिलेशनशिप पर अक्सर बात करती हैं। उन्होंने एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी के बारे में विस्तार से बातचीत की है। एक्ट्रेस ने अपने प्यार और पति निक के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि जिंदगी में उन्होंने अपने प्यार से क्या सीखा तो वे बोलीं, ‘मुझे लगता है कि प्यार जीवन में सबसे जरूरी चीज है। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि निक के साथ उनकी शादी ने उनके काम पर कैसा असर डाला, तो वे बोलीं- ‘निक ने मुझ पर बहुत असर डाला है। मैं अब जीवन में बहुत शांत हो गई हूं। मैं अगर नाराज हो गई, तो थोड़ा और शांत हो जाऊंगी। मेरे पति थोड़ा ज्यादा शांत हैं और वे सॉल्युशन ढूंढते हैं। वे एक डिप्लोमेट हैं। मैं बिल्कुल मिर्ची की तरह हूं। वे आगे कहती हैं, ‘यह बहुत अमेजिंग है जब मैं निक को अपने जीवन, मेरी अचीवमेंट या करियर पर ध्यान देते हुए देखती हूं। मुझे कहां जाना है और मेरी पसंद क्या है, वे इसका ध्यान रखते हैं। यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था। मुझे एक चीयरलीडर चाहिए। यह एक एंड गेम है और इसका मतलब सिर्फ अपने साथी से प्यार करना नहीं है, बल्कि इसका मतलब अपने माता-पिता और परिवार से भी प्यार करना है। मुझे सच में विश्वास है कि प्यार दुनिया को खूबसूरत बना देता है.प्यार करने का एक ही तरीका है। वह है- अपने-आप को गहराई के साथ पूरी तरह सौंप देना।

प्रियंका का मानना ​​है कि सिर्फ एक आदमी की वजह से प्यार भरा रिश्ता बना नहीं रह सकता है। वे कहती हैं कि एक चीज जो मैंने अपनी शादी ने सीखी है, वह है चीयरलीडर बनना।वे अपने लाइफ पार्टनर में एक चीयरलीडर खोजने की बात कह रही हैं। वे जो काम करती हैं, उसके लिए उनके पति की सराहना काफी मायने रखती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular