Thursday, February 22, 2024
HomeBollywoodसौरव गांगुली इस एक्टर को देखना चाहते है अपनी बायोपिक में, क्रिकेटर...

सौरव गांगुली इस एक्टर को देखना चाहते है अपनी बायोपिक में, क्रिकेटर ने किया खुलासा

नई दिल्ली। भारत के युवा क्रिकेट और क्रिकेटर को लेकर उनकी दीवानगी देखने लायक होती है। अगर बात की जाए जाने -माने क्रिकेटरों की तो फिर उनके फैंस की बात ही अलग हो जाती है। गौरतलब है कि धोनी की बायोपिक को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इसी कड़ी में ये खबर भी सामने आ रही है कि सौरव गांगुली की भी बायोपिक जल्द देखने को मिल सकती है। लेकिन सौरव गांगुली की बायोपिक में कौन एक्टर क्रिकेटर की भूमिका निभाएगा। इसको लेकर कई तरह की खबरे सामने आ रही है। दरअसल बॉलीवुड में भी अब तक एमएस धोनी और मोहम्मद अजहरुद्दीन पर फिल्में बन चुकी हैं। वहीं काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि सौरव गांगुली पर भी फिल्म बन सकती है। इस खबर पर अब मुहर लग गई है। पिछले करीब दो साल से इसको लेकर कवायद चल रही थी, लेकिन पक्का नहीं हो पा रहा था, लेकिन अब सौरव गांगुली ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी बायोपिक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है।
सौरव गांगुली ने ट्वीट में लिखा, ‘क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मुझे मेरा सिर ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी है। एक ऐसी जर्नी जिसे याद किया जा सके। रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी जर्नी पर एक बायोपिक बनाएगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी।’ सौरव गांगुली ने यह भी बताया कि लव फिल्म्स उनकी बायोपिक बनाएगा। हालांकि अब तक इसकी रिलीज डेट का कोई भी ऐलान नहीं हुआ है। अब देखना होगा कि सौरव की बायोपिक में कौन सा एक्टर नजर आता है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली से जब पूछा गया था कि आपकी बायोपिक बनती है, तो आप किस एक्टर को अपना रोल प्ले करते देखना चाहेंगे। इसके जवाब में सौरव ने कहा था कि मुझे ऋतिक रोशन बहुत पसंद हैं। वहीं प्यार का पंचनामा जैसी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट कर चुके लव रंजन की बात करें तो वह अब तक कई फिल्में बना चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद भी आई हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है कि जब किसी क्रिकेटर पर बायोपिक बन रही है। गांगुली से पहले मोहम्मद अजहरूद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी पर भी फिल्म बन चुकी है। इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के करियर पर भी डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनी थी। फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसमें सौरव गांगुली का स्कूल टाइम में अपनी पत्नी डोना से अफेयर भी दिखाया जाएगा। सौरव का अफेयर तब शहर में चर्चा का विषय हुआ करता था, सौरव के जीवन के कई यादगार पल-जैसे लॉर्ड्स की बालकनी पर दादा शर्टलेस होना जैसे सीन भी बायोपिक में होंगे।
खेल के दिनों में सौरव गांगुली का जोश, जज्बा और जुनून अलग ही नजर आता था। इस बीच सबसे बड़ा सवाल यही है कि सौरव का किरदार कौन निभाएगा, हालांकि गांगुली ने इशारा किया है कि रणवीर कपूर उनका रोल निभा सकते हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट में ऋतिक रोशन का भी नाम चल रहा है। इस पर अभी मोहर लगना बाकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular