Tuesday, May 14, 2024
HomeBollywoodआ गया "फिलहाल 2’ का गाना, फिर अक्षय कुमार-नुपुर सेनन की...

आ गया “फिलहाल 2’ का गाना, फिर अक्षय कुमार-नुपुर सेनन की केमिस्ट्री ने फिर जीता फैंस का दिल

मुंबई। सिंगर बी प्राक के गानों की केमेस्ट्री ही अलग होती है। और उनका गाना आते ही तहलका मचाने लगता है। सिंगर बी प्राक अपनी आवाज से फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं। ऐसे में जब बी प्राक ने अक्षय कुमार और नुपुर सेनन के गाने फिलहाल को फैंस के सामने पेश किया तो हर कोई इसका दीवाना हो गया था। अब इस गाने का सेकेंड पार्ट फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। आज फिलहाल 2 मोहब्बत गाना लंबे इंतजार के बाद रिलीज किया गया है। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार हर मोर्चे पर लगातार जमे हुए हैं। अक्षय इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं उनका म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल 2’ भी रिलीज हो गया है। काम को लेकर जुनून इस कदर है कि एक्टर फिल्मों के साथ-साथ वीडियो के लिए भी समय निकाल लेते हैं। इस म्यूजिक वीडियो में टूटे हुए दो दिलों की कहानी देखने को मिल रही है।

देसी मेलोडीज पर रिलीज किए गए इस गाने में अक्षय कुमार ने एक ऐसे प्रेमी का रोल प्ले किया है जिसकी प्रेमिका की शादी हो जाती है। अक्षय लड़की को देख रोते और उसकी शादी में भी नाचते-नाचते रोते देखे जा रहे हैं। अक्षय का यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। इस म्यूजिक वीडियो के रिलीज से पहले आज ही अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोल किया था जिसमें मिले जवाब से एक्टर उत्साहित हैं।

अक्षय कुमार के पहले म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ के बाद फैंस लंबे समय से पार्ट टू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अपने म्यूजिक वीडियो के रिलीज होने की जानकारी अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और वीडियो शेयर कर दिया है। इस गाने का वीडियो शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा- ‘फिलहाल, मेरा पहला म्यूजिक वीडियो कुछ नया और फन के लिए था लेकिन….फिलहाल 2-आपकी बेइंतहा मोहब्बत का नतीजा है।

पहले सॉन्ग की सफलता का असर दूसरे पर दिख रहा है। अक्षय कुमार के इस वीडियो को शेयर किए एक घंटे भी नहीं बीते थे कि 11 लाख से अधिक व्यूज मिल गए। अक्षय के फैंस उनके इस रोमांटिक वीडियो पर जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। अक्षय कुमार और नुपूर सेनन की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है। इस म्यूजिक वीडियो में सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। बी प्राक की आवाज की कशिश ने ‘फिलहाल’ के वीडियो को शानदार सफलता दिलाई अब पार्ट टू को भी उसी तरह प्यार मिलना शुरू हो गया है। इस गाने में प्यार भरा दर्द देखने को मिल रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular