Friday, August 19, 2022
HomeInterviewबिग बॉस के इस एक्स-कंटेस्टेंट ने शेयर की न्यूड फोटो, मचा बवाल

बिग बॉस के इस एक्स-कंटेस्टेंट ने शेयर की न्यूड फोटो, मचा बवाल

मुंबई। फिल्मो की दुनियां में रिश्ते तोडना और जोड़ा साथ ही न्यूडिटी को बढ़ावा देना जैसे आम बात हो गई है। वीजे और टीवी एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर पिछले पांच साल से एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि, अनुषा और करण का दिसंबर 2020 में ब्रेकअप हो गया था और इसके बाद एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बातें कही थी। तो वहीं अब खबर है कि अनुषा टीवी एक्टर जेसन शाह को डेट कर रही हैं। हाल ही में जेसन शाह ने इस बात की पुष्टि की है। अब इसी कड़ी में बिग बॉस 10 के एक्स-कंटेस्टेंट जेसन शाह इन दिनों वीजे अनुषा दांडेकर के साथ अपने रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में जेसन ने सोशल मीड‍िया पर अपनी न्यूड फोटो शेयर कर सबा ध्यान खींचा है। जेसन की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आज अनुषा अपने ब्रेकअप से उबर चुकी हैं और जेस संग अपने नए रिश्ते की शुरुआत का चुकी हैं। वे सोशल मीड‍िया पर अपनी हैप्पी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jason Shah (@jasonshah)


मालूम हो कुछ महीनों पहले अनुषा दांडेकर का टीवी एक्टर करण कुंद्रा से ब्रेकअप हुआ है। करण से ब्रेकअप के बाद अनुषा काफी अपसेट थीं। उन्होंने कई बार सोशल मीड‍िया पर अपने दुख को जाह‍िर किया था। अनुषा के मुताबिक करण ने उनके साथ धोखा किया था। आस्क मी एन‍िथ‍िंग सेशन में अनुषा ने अपने ब्रेकअप और आगे की जिंदगी को लेकर जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि करण से ब्रेकअप के बाद उनका दिल टूट गया था। उन्होंने लिखा था- ‘मैं शॉक हो गई थी और सबसे ज्यादा निराशा इस बात से हुई थी कि थी मैं इतने सालों तक झूठ को साथ लेकर चलती रही जबकि हकीकत कुछ और थी। मैंने बहुत आत्म-सम्मन और सेल्फ लव खोया है। मैंने खुद ही अपना दिल दुखाया था।

जेसन की यह तस्वीर उनके प्रोफेशनल फोटोशूट की है जिसमें उन्होंने बिना कपड़ों के बैठे हुए पोज दिया है। उनके इस मोनोक्रोम फोटो पर जेसन की टोन्ड फिजीक देखी जा सकती है। उनके दोस्तों समेत फैंस ने जमकर तारीफ की है। वहीं अनुषा संग जेसन के रिलशन की बात करें तो कुछ समय पहले इस ब्रिट‍िश-इंड‍ियन एक्टर ने इस संदर्भ में बात की थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंड‍िया को दिए इंटरव्यू में कहा था- ‘मैं अनुषा और उनकी बहन श‍िबानी को बहुत लंबे समय से जानता हूं। ‘लेक‍िन पिछले कुछ हफ्तों में मैंने अनुषा को करीब से जाना है. वो बहुत गॉर्ज‍ियस है, दायुल है और आजाद ख्यालों वाली है जो वर्तमान समय में जीने में विश्वास रखती हैं। मुझे इस बात से प्यार है। हम पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे और उनके साथ जिंदगी खूबसूरत लग रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular