Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodकियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' में हुई एंट्री? रणवीर सिंह के...

कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ में हुई एंट्री? रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की पॉपुलर अभ‍िनेत्र‍ियों की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने करियर के 7 साल पूरे कर लिए है। दरअसल साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अन्नियन' के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का नाम जुड़ा है। खबर थी कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर ने रणवीर को फाइनल कर लिया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की पॉपुलर अभ‍िनेत्र‍ियों की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपने करियर के 7 साल पूरे कर लिए है। दरअसल साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह का नाम जुड़ा है। खबर थी कि फिल्म के लिए निर्देशक शंकर ने रणवीर को फाइनल कर लिया है। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। अब इस फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


खबर है कि इस मूवी में रणवीर सिंह के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में 7 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर कियारा ने एक वर्चुअल फैन मीट का आयोजन किया। इसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि वो अपनी अगली फिल्म में आप किस हीरो के साथ काम करना चाहेंगी? इसके जवाब में कियारा ने झट से रणवीर सिंह का नाम ले लिया। इसी जवाब से फैंस कयास लगा रहे हैं कि कियारा ही अन्नियन के हिंदी रीमेक का हिस्सा होने जा रही हैं।

बता दें मूवी ‘अन्नियन’ 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर गई थी। इसका हिंदी डब वर्जन ‘अपरिचित’ टीवी पर दिखाई जाने वाली सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। अन्नियन’ में विक्रम एक वकील के रोल में थे, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है। इस साइकॉलोजिकल थ्रिलर मूवी में रणवीर को देखना बेहद दिल्चस्प होगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट रोल के लिए ‘कबीर सिंह’ की प्रीति यानी कि कियारा आडवाणी का नाम सबसे ऊपर चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कियारा ही फिल्म में लीड रोल करेंगी। फिल्म में वो नंदिनी का रोल करेंगी जिसे ओरिजनल फिल्म में एक्ट्रेस सुधा ने निभाया था। अब कियारा ने भी इस ओर इशारा कर दिया है। कियारा ने अपनी एक वर्चुअल फैन मीट के दौरान इस बात का हिंट दिया है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular