Friday, August 19, 2022
HomeTVपवित्र रिश्ता की जल्द होगी वापसी, अर्चना बनकर फिर लौटेंगी अंकिता लोखंडे,...

पवित्र रिश्ता की जल्द होगी वापसी, अर्चना बनकर फिर लौटेंगी अंकिता लोखंडे, ये शख्स होगा नया मानव?

वी जगत के हिट शोज में से एक रहा पवित्र रिश्ता ने पांच सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। शो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के निभाए मानव और अर्चना के किरदार को खूब पसंद किया गया। बता दें, 2014 में पवित्र रिश्ता का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट हुआ था। शो में एक मराठी मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई थी।

मुंबई। टीवी जगत के हिट शोज में से एक रहा पवित्र रिश्ता ने पांच सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। शो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के निभाए मानव और अर्चना के किरदार को खूब पसंद किया गया। बता दें, 2014 में पवित्र रिश्ता का आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट हुआ था। शो में एक मराठी मिडिल क्लास फैमिली की कहानी दिखाई गई थी। सुशांत शो से 2 साल तक जुड़े हुए थे। इसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद हितेन तेजवानी ने मानव का रोल निभाया था। अब जब फिर से पवित्र रिश्ता के लौटने की खबरें हैं तो दर्शक भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

दरअसल शो के जरिए इस जोड़ी ने घर-घर में पहचान बनाई और कुछ ही समय बाद सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से बॉलीवुड की ओर रुख कर लिया। उनके शो को छोड़ने के बाद हितेन तेजवानी ने शो में मानव का रोल प्ले किया। अब यह शो एक बार फिर से नए अंदाज में आने वाला है। लंबे समय से शो को लेकर चर्चा चल रही है। ऐसे में अब इस बात की भी चर्चा तेज हो गई है कि इस बार वह कौन सा एक्टर होगा जो मानव के किरदार में नजर आएगा।


पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे ही अर्चना के किरदार में नजर आएंगी। वहीं मानव के रोल में नजर आएंगे टीवी जगत के जाने-माने एक्टर शहीर शेख। जी हां, इस बार पवित्र रिश्ता में शहीर शेख और अंकिता लोखंडे मानव और अर्चना के रोल में नजर आने वाले हैं। हालांकि, मेकर्स की ओर से इस बात को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन, रिपोर्ट्स के बाद इस बात को लेकर जरूर सवाल उठ रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के बाद शहीर शेख को लोग मानव के रोल में अर्चना यानी अंकिता लोखंडे के साथ पसंद करेंगे या नहीं।


शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में से एक हैं। नव्या में अनंत और महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाकर वह लाखों लोगों का दिल पहले ही जीत चुके हैं। अब देखना ये है कि अगर वह पवित्र रिश्ता 2.0 में मानव का किरदार निभाते हैं तो दर्शकों से उन्हें क्या रिस्पॉन्स मिलता है। एक्टर को आखिरी बार ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में देव के रोल में देखा गया था। वहीं हाल ही में हिना खान के साथ ‘बारिश’ में भी शहीर नजर आए थे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular