Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस गीता बसरा ने सेलिब्रेट किया वर्चुअली बेबी शॉवर, Hubby पर खूब...

एक्ट्रेस गीता बसरा ने सेलिब्रेट किया वर्चुअली बेबी शॉवर, Hubby पर खूब लूटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर रहे हरभजन सिंह दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। कुछ दिन पहले उनकी पत्‍नी और अभिनेत्री गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर करके इसकी जानकारी थी। इसी बीच गीता बसरा ने अपने बेबी शॉवर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इस पोस्टर वाली लड़की को जानते हो?

इसके जवाब में युवराज ने कहा- नहीं। इसके बाद हरभजन ने युवराज से कहा कि अगर नहीं पता है तो पता लगाओ कि ये है कौन? दरअसल, हरभजन जब एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन गए थे, तब उन्होंने गीता बसरा को गाने ‘वो अजनबी’ में देखा। इसे देखते ही उन्होंने अपने दोस्त युवराज सिंह से कहा कि मुझे इस लड़की से मिलना है। चूंकि हरभजन की पहले से ही बॉलीवुड में कई लोगों से जान-पहचान थी, इसलिए उन्हें गीता का नंबर तलाशने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।

सोमवार को एक्ट्रेस गीता बसरा का बेबी शॉवर सेलिब्रेशन हुआ, जिसकी एक झलक गीता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कोरोना वायरस के चलते गीता ने घर पर ही इस सेलिब्रेशन को बड़ी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर पूरे घर को कई तरह के गुब्बारों से सजाया गया। हरभजन ब्लू शर्ट और मस्टड ट्राउजर में नजर आए। इसी के साथ इस कपल की बेटी हिनाया भी नजर आई.बेबी शॉवर में ब्लू, पिंक, रेड, व्हाइट और ग्रे बैलून शामिल रहे। इस दौरान गीता ब्लू एंड व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)


गीता ने फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो और हरभजन जुलाई में दूसरी बार माता पिता बनेंगे। इस कपल की एक पांच साल की बेटी हिनाया भी है। हरभजन सिंह और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 29 अक्‍टूबर 2015 को एक दूसरे का हाथ थामा था हरभजन सिंह और गीता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular