Tuesday, December 6, 2022
HomeBhojpuri Cinemaफाइव स्टार होटल में ड्रग्स पार्टी, नशे में चूर मिली ये एक्ट्रेस.....

फाइव स्टार होटल में ड्रग्स पार्टी, नशे में चूर मिली ये एक्ट्रेस.. पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपना बर्थडे ड्रग्स के साथ मनाना भारी पड़ गया। पुलिस को जब खबर मिली कि पार्टी में ड्रग्स का भी सेवन हो रहा है तो टीम ने देर रात होटल में छापा मारा। रिपोर्ट के मुताबिक नेहल कमरे में चरस का इस्तेमाल कर रही थीं।

मुंबई। मुंबई में एक बॉलीवुड अभिनेत्री को अपना बर्थडे ड्रग्स के साथ मनाना भारी पड़ गया। पुलिस को जब खबर मिली कि पार्टी में ड्रग्स का भी सेवन हो रहा है तो टीम ने देर रात होटल में छापा मारा। रिपोर्ट के मुताबिक नेहल कमरे में चरस का इस्तेमाल कर रही थीं। पुलिस ने फौरन नेहल और उनके दोस्त आशिक हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। ये एक्ट्रेस तेलुगू की दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जहां अभिनेत्री और उनके दोस्त को अरेस्ट कर लिया गया। इस एक्ट्रेस का नाम नाइरा नेहल शाह है सांताक्रूज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naira Shah (@iamnairashah)

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात करीब तीन बजे एक फाइव स्टार होटल में रेड की गई। वहां बॉलीवुड में छोटे रोल करने वाली अभिनेत्री और उसके साथी को ड्रग्स का सेवन करते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। सांताक्रुज पुलिस ने इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। सांताक्रुज पुलिस के वरिष्ठ अधिकरी ज्ञानेश्वर गनोरे को गुप्ता सूचना मिली थी कि एक बॉलीवुड अभिनेत्री पांच सितारा होटल में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है। जिसमें ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular