Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodअक्षय कुमारकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम' 3D में होगी रिलीज, थ्रिल...

अक्षय कुमारकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ 3D में होगी रिलीज, थ्रिल एक्सपीरियंस के लिए हो जाएं तैयार

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ मई में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। बता दें, अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग महज 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म की शूटिंग के लिए वह यूनाइटेड किंगडम गए थे जहां उन्होंने शुरू से अंत तक लगातार फिल्म की शूटिंग की और 35 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली। इस जासूसी थ्रिलर फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग स्कॉटलैंड और लंदन में की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं और इस लुक में बेहद दमदार नजर आ रहे हैं। लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई। अब यह फिल्म 19 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी के साथ हमने आपको बताया था कि ये फिल्म 3D में रिलीज हो सकती है। अब इस खबर को पुख्ता करत हुए अक्षय कुमार ने इसे 3D में रिलीज करने की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने इस खबर को शेयर करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ’19 अगस्त को पूरे फील के साथ थ्रिल एक्सपीरियंस करना। बेल बॉटम 3D में भी आ रही है.’ इससे पहले फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा था कि निर्माता चाहते हैं कि जब फिल्म देखने दर्शक थियेटर आएं तो ये फिल्म उनके उत्साह का लेवल कई गुना बढ़ा दें। इसलिए फिल्म मेकर्स तकनीकी पहलुओं पर बहुत बारीकि से काम कर रहे हैं। फिल्म के विजुएल से लेकर साउंड इफेक्ट्स और बैक ग्राउंड स्कोर को डॉलबाई साउंड में 3डी वर्जन के हिसाब से तैयार किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular