Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodपति की इस आदत से परेशान हुई हरियाणवी क्वीन, दे डाली ये...

पति की इस आदत से परेशान हुई हरियाणवी क्वीन, दे डाली ये धमकी

नई दिल्ली। हरियाणा गाने इस समय तहलका मचा रहे है। शादी हो या पार्टी, हरियाणवी गानों का अपना ही अलग क्रेज है जो आपको नाचने परी मजबूर कर देते हैं। और बात अगर सपना चौधरी के गाने की हो तो फिर कहना ही क्या। गौरतलब है कि सपना चौधरी के गाने उनके फैंस के सर चढ़कर बोलते है। आपको बता दें कि अपने डांस से पूरे हरियाणा में हंगामा मचाने वाली सपना चौधरी कलर्स चैनल के शो ‘ब‍िग बॉस’ का भी ह‍िस्‍सा रह चुकी हैं।


ब‍िग बॉस के बाद से ही सपना हरियाणवी गानों के साथ ही भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्‍मों के गानों में भी नजर आ चुकी हैं। सपना चौधरी ने फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया। कभी भोजपुरी , कभी पंजाबी तो कभी हरियाणवी गानों पर धूम मचाने वाली एक्ट्रेस के इस नए डांस वीडियो को भी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

ऐसा ही एक और गाना कुछ देर पहले ही लॉन्‍च हुआ है, ज‍िसकी धुन पर आपका भी नाचने का मन करने लगेगा। हरियाणवी डांसिंग क्‍वीन सपना चौधरी का नया गाना ‘फटफट‍िया’ कुछ देर पहले ही र‍िलीज हुआ है। इस नए गाने में सपना अपने पति की मोबाइल पर चैटिंग की आदत से परेशान हैं और खुलेआम इसकी श‍िकायत करते हुए नजर आ रही हैं। सपना का अंदाज ही इतना मजेदार और न‍िराला है कि उनके फैंस उनके हर नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं।


गाने की शुरुआत में गांव की एक लड़की सपना को छेड़ते हुए नजर आ रही है कि शायद तेरा पति कुछ ज्‍यादा ही ब‍िजी है तभी वो तुझे मेला द‍िखाने नहीं ले जा रहा। ये सुनते ही सपना का पारा सातवे आसमान पर चढ़ जाता है और वो गुस्‍से में पति का मोबाइल भी फेंक देती हैं। ये गाना काफी मस्‍ती भरा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular