Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodफिल्म ‘शेरशाह’ का जबरदस्त धमाल, सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी पर टिकी...

फिल्म ‘शेरशाह’ का जबरदस्त धमाल, सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी पर टिकी रहीं सबकी नजरें

नई दिल्ली। फिल्म ‘शेरशाह’ ने जबरदस्त फरफॉम किया है। फिल्म को देखने के बाद दर्शकों में अलग ही जोश देखने को मिला है। हर तरफ लोग फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ कर रहे है। फिल्म क्रिटिक से लेकर फिल्म प्रेमियों तक, इस मूवी को काफी हद तक सराहा गया है। फैंस और क्रिटिक के अलावा, फिल्म को बॉलीवुड के सेलेब्स और उनके दोस्तों ने भी खूब सराहा है।

बता दें, शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। जो इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा, शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद्य, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं ,फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आईं, लेकिन इस पार्टी कियारा रेड एंड ब्लैक वेस्टर्न ड्रेस में इतनी खूबसूरत नजर आ रही थीं कि लोगों की नजरें उन पर ही जा टिकी।

सोशल मीडिया पर अब इस फिल्म की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वहीं, बुधवार को इस फिल्म की सफलता पर एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया, जहां फिल्म के लगभग कास्ट शामिल हुए। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और इसकी खूब प्रशंसा हो रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular